Download App from

Follow us on

क्या एक और ‘श्रद्धा’: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो साहिल ने उतारा मौत के घाट, फिर फ्रिज में छिपाया शव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर के मित्राऊं गांव से श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक मामला सामने आने की बात हो रही है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसका शव एक ढाबे के फ्रिज में छिपाकर रख दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है। साहिल मित्राऊं गांव का ही रहने वाला है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि शव किस हालत में फ्रिज से बरामद किया गया है।

 

क्या ये है कत्ल की वजह

अब तक मिली जानकारी से ये बात सामने आ रही है कि आरोपी युवक की शादी किसी और लड़की से तय हो चुकी थी। प्रेमिका युवक की शादी में बाधा डाल रही थी। वह नहीं चाहती थी कि साहिल की शादी कहीं और हो। इस बात को लेकर साहिल ने प्रेमिका के हत्या का प्लान बनाया। उसने प्रेमिका को बुलाया और उसका कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद एक ढाबे के फ्रिज में प्रेमिका के शव को डाल दिया और फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि ढाबे का फ्रिज खुलने पर जब शव दिखा तो पुलिस को सूचना दी गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जानकारी ले रही है।

श्रद्धा की हत्या कर शव के टुकड़े कर आफताब ने भी फ्रिज में ही रखा था

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने भी उसका शव फ्रिज में ही रखा था। इसके लिए वह एक नया फ्रिज खरीदकर लाया था। इसी फ्रिज में उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करके कई हफ्तों तक रखे थे और फिर धीरे-धीरे उसने दिल्ली के जंगलों में उन टुकड़ों को फेंका था। जांच में तो ये भी सामने आया था कि जब मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की थी तब अगर वह सख्ती से आफताब से पूछताछ करती तो कुछ टुकड़े फ्रिज से बरामद हो जाते।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल