Download App from

Follow us on

विंटेज कार में दूल्हा बनकर बैठे हार्दिक, निकली बारात:कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लिए, क्रिकेट सितारों का डांस; अंबानी के बेटे-बहू भी पहुंचे

इंडियन क्रि​केट टीम (टी-20) के कैप्टन हार्दिक पंड्या की शादी हिंदू धर्म के अनुसार भी संपन्न हो गई। उदयपुर की उदयसागर लेक में बने रैफल्स होटल में हार्दिक और नताशा ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई।

नताशा ने रेड कलर की साड़ी पहनी। बारात में खुद हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुनाल पंड्या ने जमकर डांस किया। डीजे साउंड पर दोनों भाई जमकर थिरके। इसके बाद हिंदू पंरपरा के अनुसार रात करीब 7:45 बजे कपल ने सात फेरे लिए। अंग्नि के समक्ष विधि-विधान से सारी रस्में निभाईं।

इससे पहले मंगलवार को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की कसमें खाई थीं। आज शाम उदयपुर के होटल में पंड्या की बारात निकाली गई। होटल से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस मौके पर दोनों भाइयों ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी।

पंड्या विंटेज कार में दूल्हा बनकर बैठे। हार्दिक की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स के साथ आकाश और श्लोका अंबानी भी पहुंचे हैं। पंड्या वाइफ नताशा संग दो धर्मों के रीति-रिवाज से शादी की। उनका बेटा भी इस डेस्टिनेशन वेडिंग का गवाह बना।इससे पहले इस कपल ने करीब दो साल पहले कोर्ट मैरिज की थी और इनका दो साल का बेटा भी है। पंड्या की वेडिंग में शामिल होने के लिए क्रिकेट वर्ल्ड के बड़े सितारे और बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पहुंचे हैं। मंगलवार को उदयसागर के होटल रैफल्स में हुई वेडिंग में हार्दिक ब्लैक सूट और नताशा व्हाइट गाउन में नजर आईं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर वेन्यू में पहुंचे।

शादी के बाद दोनों डांस करते हुए स्टेज तक पहुंचे। इसके बाद देर रात तक चली पार्टी में गेस्ट ने खूब एंजॉय किया। इस वेडिंग का आज वीडियो भी सामने आया है। इसमें हार्दिक और नताशा वाइन की बॉटल खोलकर सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।

आज फेरे लेगा कपल
हार्दिक-नताशा की रॉयल वेडिंग का आज तीसरा दिन है। आज कपल हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेगा। आज भी कई स्टार गेस्ट इस वेडिंग में शामिल होंगे। इनमें धोनी का नाम सबसे ऊपर है। हालांकि मंगलवार को पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी रैफल्स होटल में नहीं ठहरे हैं।

रॉयल वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए इंडियन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, ईशान किशन, पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा, एक्टर जय भानुशाली, उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस भी उदयपुर पहुंचे हैं। केजीएफ फिल्म के स्टार एक्टर यश भी शादी में पहुंचे हैं।

पंड्या ब्रदर्स ने जमकर किया डांस
होटल रैफल्स में शादी का जश्न देर रात का चला। इसमें हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुनाल पंड्या ने खूब डांस किया। वेडिंग के दौरान भी हार्दिक ​जमकर थिरकते नजर आए। पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक फोटो भी शेयर की है।

डीजे वाला बाबू से फेमस हुई थीं नताशा

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म सत्याग्रह थी। इसके अलावा वो बिग बॉस-8 और नच बलिए-9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।

हार्दिक पंड्या की बात की जाए तो उन्होंने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और अपने खेल से टीम को कई मैच भी जिताए हैं। उन्हें टीम इंडिया के अगले कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है।

क्रुणाल पंड्या ने भी अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर फूलों के बुके वाली एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है “डियरेस्ट पंखुरी- हैप्पी वैलेंटाइन डे, लव यू”। वहीं, एक्टर जय भानुशाली ने भी सोशल मीडिया पर लिखा है कि “वर्किंग वैलेंटाइन डे शो टाइम उदयपुर”।

वहीं, इंडियन क्रिकेटर ईशान किशान ने भी अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है “हार्दिक पंड्या वेड्स नाइट”।

हार्दिक के अधिकतर टीममेट इस शादी में शामिल हो रहे हैं। ईशान किशन भी सोमवार को ही यहां पहुंच गए थे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल