Download App from

Follow us on

26 लाख से अधिक संदिग्ध रुपये सहित कार जब्त, तीन गिरफ्तार

डीएसटी व पुलिस थाना सदर चित्तौड़गढ़ की संयुक्त कार्यवाही
चित्तौड़गढ़। डीएसटी व सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गुरुवार रात को नाकाबंदी के दौरान 26 लाख 10 हजार संदिग्ध रुपयों सहित एक कार को जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध रुपयों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह राजावत पु. नि. मय टीम द्वारा सदर चित्तौड़गढ़ थाना में बोजुंदा पुलिया हाईवे रोड पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान निम्बाहेड़ा की तरफ से आने वाली एक संदिग्ध कार मारुति सियाज को रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो कार के पीछे वाली सीट के नीचे एक प्लास्टिक के कट्टे में बड़ी मात्रा में रुपये भरे हुए मिले। पुलिस टीम ने कार चालक तथा उसके दो अन्य साथियों से इतनी बड़ी मात्रा में रुपये कहां से लाए तथा कहां लेकर जा रहे के बारे में पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया| प्रभारी जिला विशेष टीम ने उक्त सूचना से थानाधिकारी सदर चित्तौड़गढ़ हरेंद्र सिंह सौदा को अवगत कराया। सदर थाना से शीतल गुर्जर उप निरीक्षक (प्रो.), एएसआई भूरसिंह व जाप्ते सहित मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने कार से मिले रुपयों की गिनती की तो 2000, 500 तथा 100 रुपये के नोटों की कुल गिनती 26 लाख 10 हजार रूपये हुई | पुलिस ने नियमानुसार भीलवाड़ा निवासी जाहिद हुसैन पुत्र जाकिर हुसैन, रिजवान उल हक पुत्र एहसान उल हक शेख व सीमर छिपा पुत्र मोहम्मद साबिर छिपा को गिरफ्तार कर संदिग्ध रुपयों व कार को जब्त कर लिया।
पुलिस थाना सदर चित्तौड़गढ़ पर तीनों व्यक्तियों से रुपयों की प्राप्ति व उसके उपयोग के बारे में पूछताछ कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल