Download App from

Follow us on

Rajasthan: कटारिया की विदाई पर पूनिया बोले- कुछ दिन आपकी कुर्सी पर ही निगाह रहेगी, नेताओं ने निकाला दूसरा मतलब

गुलाब चंद कटारिया के लिए विदाई भाषण देते हुए राजेंद्र राठौड़ भावुक हो कर बोले कि कुछ दिन तक तो विधानसभा में आपकी खाली कुर्सी काफी खालीपन का एहसास करवाती रहेगी। इसे आगे बढ़ाते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि कुछ दिन तक तो आपकी कुर्सी पर ही नजर रहेगी।

गुलाब चंद कटारिया के विदाई समारोह में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बोले कि कुछ दिन तक तो नजर आपकी कुर्सी पर ही रहेगी। इस बयान का सभा में मौजूद लोगों ने मुस्काते हुए कुछ अलग ही मतलब निकाल लिया। इससे पहले राजेंद्र राठौड़ ने सदन में कहा था कि आपकी खाली कुर्सी खालीपन का अहसास करवाती रहेगी।

दरसल, विदाई समारोह में विदाई भाषण देते हुए राजेंद्र राठौड़ भावुक हो कर बोले कि कुछ दिन तक तो विधानसभा में आपकी खाली कुर्सी काफी खालीपन का एहसास करवाती रहेगी। इसको ही आगे बढ़ाते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि कुछ दिन तक तो आपकी कुर्सी पर ही नजर रहेगी।

पूनिया की इस बात को लेकर सभागार में मौजूद कई नताओं के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। इसको देख कर यह समझना मुश्किल नहीं था कि लोग इसका क्या मतलब निकाल रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी के भीतर नेता प्रतिपक्ष को लेकर गुटबाजी और प्रयास चल रहे हैं। इसमें सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ का भी नाम शामिल है। जिस प्रकार की गुटबाजी और दिल्ली तक संपर्क साधने की कवायद चल रही है वह किसी से छिपी नहीं है। इस परिस्थिति में सतीश पूनिया के मुख से निकला यह बयान कार्यकर्ताओं को मनोरंजन का एक और मौका दे गया है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल