Download App from

Follow us on

Rajasthan Crime: नानी ने 55 हजार में किया बच्ची का सौदा, महिला का बेटा करता रहा रेप

ipur Crime: दरअसल ये लड़की झारखंड की है जिसकी उम्र महज 13 साल है, नाबालिग लड़की को जयपुर की एक महिला ने 55 हजार रुपए में सौदा कर बेच दिया।.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जयपुर में नाबालिग बच्ची को चंद रुपयों की खातिर बेच दिया गया। बच्ची की खरीद के बाद उस पर जुल्म ढाए गए। लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया।  दरअसल ये लड़की झारखंड की है जिसकी उम्र महज 13 साल है। नाबालिग लड़की को जयपुर की एक महिला ने 55 हजार रुपए मेंसौदा कर बेच दिया।

इतना ही नहीं महिला के बेटे ने नाबालिग से रेप किया। ये पूरी परिवार मिलकर बच्ची के साथ मारपीट किया करता था। बच्ची की खरीद फरोख्त का खुलासा होने के बाद पुलिस नवे क्स दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर के डीसीपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि  पीड़ित बच्ची झारखंड में अपनेमां-बाप और भाई-बहन के साथ रहतीथी। लेकिन करीब 2 महीने पहले एक सब्जी बेचने वाली महिला बच्ची की शादी कराने के बहाने पीड़िता को जयपुर ले आई थी। जयपुर आने के बाद माणक चौकइलाके मेंरहने वालीएक महिला को बच्ची 55 हजार में दे दी गई।

लड़की को बेचने के बाद 55 हजार रुपए में से 35 हजार रुपए लड़की की नानी ने ले लिए जबकि 15 हजार रुपएसब्जी बेचने वाली बिचौली महिला ने लिए। लड़की की खरीदार महिला ड्यूटी पर चली जाती थी और बच्ची को अकेला पाकर उसका बेटा विकास रेप किया करता था। ताज्जुब की बात ये है कि लड़की ने ये पूरी घटना विकास की मां को बताई लेकिन विकास की मां ने उसे डरा धमका कर चुप करा दिया। आरोपी विकास ने नाबालिग के साथ कई बार जबरन रेप किया। एक दिन मौका पाकर पीड़ित लड़की थाने पहुंच गई और पूरी घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी विकास राणा को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल