Download App from

Follow us on

5 दिन पहले शादी, हादसे में पति-पत्नी की मौत:पहली बार गई थी पीहर, एयर बैग खुलने के बाद भी नहीं बच सकी जान

शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ था, मेहंदी भी नहीं छूटी थी, अभी तो साथ जीने-मरने की कसमें खानी शुरू की थी, लेकिन एक हादसे ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया। नागौर में हुए एक कार एक्सीडेंट में पति-पत्नी की मौत हो गई, दोनों की 5 दिन पहले ही शादी हुई थी। हादसा इतना दर्दनाक था कि एयर बैग खुलने के बाद भी दोनों की जान नहीं बच सकी। वहीं इस हादसे में युवती का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना रविवार रात 9 बजे नागौर के जायल थाना क्षेत्र की है। हादसा डीडवाना रोड स्थित कल्पना चावला स्कूल के पास हुआ। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इधर, मृतका की 22 फरवरी को दोबारा पीहर लौटने वाली थी। 25 फरवरी को रीट का एग्जाम था। रवाना होने से पहले जब मां रोने लगी तो बोला भी कि- मैं तीन दिन बाद फिर से आ रही हूं। लेकिन, परिजनों को पता नहीं था कि घर से रवाना होने के बाद एक्सीडेंट की खबर आएगी।

शादी के बाद पहली बार पत्नी गई थी पीहर
जानकारी के अनुसार फलौदी (जोधपुर) निवासी किशोर माली (30) की शादी 5 दिन पहले 15 फरवरी को नीम का थाना (सीकर) निवासी किरण (28) से हुई थी। शादी के बाद पहली बार किशोर माली अपनी पत्नी किरण को लेकर उसके पीहर नीम का थाना गया था।रविवार शाम पांच बजे किशोर और किरण व किरण का भाई कृष्ण कुमार (22) नीम का थाना से रवाना हुए थे। इसी दौरान रात 9 बजे डीडवाना रोड पर अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। रात में किसी ने जायल पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो किशोर, किरण और कृष्ण तीनों अचेत हालात में थे। तीनों को जायल हॉस्पिटल लाया गया, जहां किशोर और किरण को मृत घोषित कर दिया। वहीं कृष्ण की हालत नाजुक बताई जा रही है, परिजनों ने उसे जयपुर के एक अस्पताल में शिफ्ट किया है।

22 फरवरी को घर आने वाली थी
18 फरवरी रात 11 बजे फेहर मोहड़े (शादी के बाद दुल्हन पति के साथ पहली बार मायके आई) की रस्म निभाने के लिए किशोर और किरण घर पर आए। किरण ने रात को सहेलियों के साथ में खूब इंजॉय किया। देर रात 2 बजे नीमकाथाना से फलोदी के लिए रवाना हुए, तो किरण की मां की आंखें छलक आईं, तो दुल्हन ने कहा कि रो मत मां मैं रीट की परीक्षा देने के लिए 22 फरवरी को वापस घर आ रही हूं। किरण का 25 फरवरी को एग्जाम था।

मां और भाई को हादसे का पता नहीं
परिवार के अन्य लोगों को हादसे का पता चलते ही घर से रवाना हो गए थे। किरण की मां शारदा देवी ने पूछा कहा जा रहे हो तो बताया कि रिश्तेदारी में मौत हो गई वहां जा रहे हैं। वहीं मृतका की छोटी बहन टीचर है और अजमेर में पोस्टिंग है। उसको भी किसी बहाने में घर बुलाया है

परिवार में थी सबसे छोटी बेटी की शादी
नीमकाथाना के छावनी में लक्ष्मण हलवाई ने अपनी सबसे बड़ी बेटी की शादी 15 फरवरी को फलौदी के किशोर सैनी के साथ शादी करवाई थी। इस दौरान पड़ोसियों ने बताया कि घर पर सुबह मौत का समाचार मिला था। परिजन गाड़ी लेकर रवाना हो गए। वहीं अभी फिलहाल घर मृतक दुल्हन की मां औ उसकी छोटी बहन और भाई को घटना का पता नही हैं।

घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। घर के बाहर बनीं दुकानें भी मौत के मातम में बंद हैं। मौत का समाचार मिलते ही आसपास के घरों में भी मौत का मातम छा गया। इस परिवार में कई सालों बाद पहली ही शादी थी परिवार खुशियों में झूम रहा था, लेकिन इस बीच खुशियां मातम में बदल गईं।

किशोर चला रहा था कार
जानकारी के मुताबिक कार किशोर ड्राइव कर रहा था। किरण पास में ही बैठी थी, जबकि साला कृष्ण कुमार पीछे वाली सीट पर बैठा था। किशोर का फलौदी में फर्नीचर का बिजनेस है। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद अज्ञात वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के लिए अब भी ये गुत्थी बनी हुई है कि आखिर ये हादसा हुआ कैसे। फिलहाल पुलिस इस मामले में जुटी है कि हादसा कैसे हुआ और किसने टक्कर मारी है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल