Download App from

Follow us on

एन एच 27 से पाट आमझरिया तक 323 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास

चित्तौड़गढ़। बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी और जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने सोमवार को बेंगू पंचायत समिति के आमझरिया में एन एच 27 से पाट आमझरिया तक 323 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।
पाटखुर्द एवं आमझरिया में ग्रामीणों से बातचीत करते हुए विधायक और जिला कलक्टर ने भूमि पट्टा, खातेदारी, बिजली बिल, सड़क, पुलिया संबंधी शिकायतों के समाधान हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। बिलानाम जमीन पर अवैध कब्ज़ा हटाने, अधिक बिजली बिल आने की शिकायतों के तुरंत निराकरण के निर्देश दिए। साथ ही आमझरिया में पुलिया निर्माण के लिए एस्टीमेट बनाने को भी कहा गया।
इससे पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी और जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने गोपालपुरा में मिशन एकलव्य ज्ञान केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने बीडीओ तथा ग्राम सचिव से निर्माण कार्यों की जानकारी ली तथा गुणवत्तापूर्ण निर्माण के निर्देश प्रदान किए। इस अवसर पर बेंगू तहसीलदार, बीडीओ सहित कृषि विभाग, वन विभाग, बिजली विभाग, पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल