Download App from

Follow us on

आलू की आड़ में बिहार जा रही 25 लाख की शराब पकड़ी

एसपी देहात पलाश बंसल ने बताया कि शुक्रवार रात को जानकारी मिली थी कि अलीगढ़ की ओर से आ रहे एक कैंटर से पंजाब से शराब की तस्करी की जा रही है। इस पर थाना गंगीरी के कार्यवाहक एसओ मनु यादव की टीम ने थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर सघन चेकिंग शुरू कर दी।

शनिवार सुबह तेहरा मोड़ पर पुलिस ने कैंटर (एमएच 18 जीबी 7593) को रोक लिया।, जिसमें आलू की बोरियां भरी थीं। तलाशी की गई तो उनके बीच में शराब की पेटियां रखी हुई थीं। पुलिस चालक समेत कैंटर को थाने ले आई। मौके पर सीओ छर्रा शुबेंदु भी पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक, मेकडावेल्स नंबर वन अंग्रेजी शराब की 360 पेटी पंजाब से बिहार ले जाई जा रही थी। इनमें 120 पेटी पव्वा, 80 पेटी बोतल, 160 पेटी अद्धा शामिल हैं। बरामद शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपये है। पकड़े गए चालक ने अपना नाम राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के थाना डूंगला के गांव सुरेरा निवासी प्रेमचंद्र रावत बताया है। चालक को जेल भेज दिया है। आरोपित अज्ञात कैंटर मालिक व चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

चालक प्रेमचंद्र ने बताया कि जहां से से शराब गाड़ी में लोड होती थी, वहां से एक किलोमीटर पहले ही तस्कर उन्हें होटल आदि पर रोक देता था। खाली गाड़ी लेकर चला जाता था। गाड़ी लोड कराने के बाद लखनऊ तक जाने की कहता था। लखनऊ पहुंचने के बाद फिर जगह बताई जाती थी। चालक ने बताई थी कि वह एक चक्कर के 20 से 25 हजार रुपये लेता था। एक बार उसने बिहार के बार्डर पर डिलीवरी दी है।

शराब की सूचना के बाद सक्रिय हुई थाना पुलिस शराब से लदी गाड़ी को चेक कर रही थी। उसी दौरान दारोगा अरविंद सिंह गाड़ी पर चढ़ गए और तलाशी करने लगे। उसी समय चालक ने गाड़ी स्टार्ट कर दी और उसे ले जाने लगा। इस पर दारोगा चलती गाड़ी से कूंद गए। इससे उनके पैर में चोट लग गई।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल