Download App from

Follow us on

डीएसओ सुनीलकुमार घोड़ला ने निर्देश दिए थे:जिले में रिक्त राशन की दुकानों के लिए आवेदन 28 तक मांगे

जिले में रिक्त राशन की दुकानों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी तय की गई है। डीएसओ सुनीलकुमार घोड़ला ने बताया कि खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अभयकुमार के रिक्त, अतिरिक्त उचित मूल्य दुकानों की विज्ञप्ति जारी करने के लिए सभी कलेक्टरों को निर्देश दिए थे। इसके तहत कलेक्टर अरविंदकुमार पोसवाल के निर्देशन में पूर्व विज्ञप्ति से शेष रही 23 उचित मूल्य दुकानों की विज्ञप्ति जारी की।

इसके अनुसार चित्तौड़गढ़ तहसील के वार्ड नं. 14 (महिला) सेंती, अभयपुर, घोसुंडी (महिला), घटियावली, देवरी, नगरी, तहसील बेगूं में बरनियास (महिला), मोतीपुरा, तहसील गंगरार में गंगरार, करतियास (महिला), कुवांलिया, तहसील डूंगला में मोरवन, किशन करेरी (महिला) तहसील रावतभाटा में बोराव के अलावा राशमी तहसील में रूद, बड़ीसादड़ी तहसील में बाेहेड़ा, पारसोली (महिला), भदेसर तहसील में आक्या, गरदना (महिला), भूपालसागर तहसील में ताणा (महिला), जाशमा व कपासन तहसील में वार्ड नंंबर दो के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

डीएसओ ने बताया कि कोई भी आवेदन कर्ता जिसकी उम्र 21-45 वर्ष हैं, वह कलेक्ट्रेट में स्थित जिला रसद कार्यालय में आवेदन प्राप्त कर सकता है। उचित मूल्य दुकानों को लेकर गाइड लाइन की जानकारी खाद्य विभाग की वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल