Download App from

Follow us on

मनचलों को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, लड़कियों ने वीडियो बनाकर किया पुलिस को ट्वीट, गिरफ्तार

उदयपुर. लड़कियों और महिलाओं के साथ आए दिन छेड़छाड़ (Molesting) सहित अन्य घटनाएं सामने आती रहती हैं. राजस्थान के सबसे शांत माने जाने वाले शहर झीलों की नगरी उदयपुर (Udaipur) में भी दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ की ऐसी ही एक घटना सामने आई है. यहां तीन मनचलों ने स्कूटी पर नाथद्वारा से उदयपुर जा रही दो युवती का 30 किलोमीटर तक छेड़छाड़ करते हुए पीछा किया. लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और मामला मनचलों पर ही उलटा पड़ गया. युवतियों ने सूझबूझ से काम लेते हुए छेड़छाड़ कर रहे मनचलों का वीडियो बनाकर उसे ट्वीट कर राजस्थान पुलिस को टैग कर दिया. ट्वीट देखकर उदयपुर पुलिस तत्काल एक्टिव हो गई और तीनों मनचलों को दबोच लिया. पुलिस ने उनकी बाइक भी जब्त कर ली.

जानकारी के अनुसार दो युवतियां बुधवार को राजसमंद जिले की श्रीनाथ नगरी नाथद्वारा से उदयपुर आ रही थी. नाथद्वारा से ही बाइक सवार तीन मनचले युवक उसके पीछे लग गए. लड़कियों ने पहले तो मनचलों की हरकतों को अनदेखा कर दिया. लेकिन बाद में मनचलों की हरकतों से तंग आकर युवतियों ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस पर तीनों युवक अपना चेहरा छिपाने लगे. बाद में वे अपनी बाइक की नंबर प्लेट भी छिपाने लगे.

युवती ने अपनी ट्वीट में यह लिखा
उसके युवती ने उदयपुर पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया. उसमें लिखा कि क्या यह पर्यटकों के लिए सुरक्षित धरती है ? नाथद्वारा से उदयपुर हाइवे पर तीन बाइक सवार युवक उनका पीछा करते रहे. उन्होंने कई बार वल्गर एक्शन भी किये. यहीं नहीं गिराने की कोशिश भी की. युवतियों ने यह वीडियो उदयपुर करीब चिरवा टनल में बनाया था. उसमें युवक वीडियो से नजरे चुराते हुए भागते नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने तीनों युवकों को रात को गिरफ्तार कर लिया
यह क्षेत्र उदयपुर शहर के सुखेर थाना इलाके का था. इसलिए जैसे ही युवती का ट्वीट आया तो उदयपुर पुलिस हरकत में आ गई. सुखेर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बाइक नंबर के आधार पर रात तक तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनकी बाइक जब्त कर ली. इसके बाद उदयपुर पुलिस ने ट्वीट पर युवती की पोस्ट पर रिप्लाई किया. पुलिस ने लिखा कि इस मामले में सुखेर थाना पुलिस ने तीनों युवकों को CRPC की धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया है. उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई है. उसके बाद युवती ने भी रिप्लाई करते हुए उदयपुर पुलिस को धन्यवाद लिखा.

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल