Download App from

Follow us on

आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज:उदयपुर में इलाज जारी, प्रेमिका के फोन नहीं उठाने से था डिप्रेशन में

शहर के कोतवाली थाने के सामने रविवार देर शाम को अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। युवक का इलाज उदयपुर में चल रहा है। बताया जा रहा है की उसकी अभी हालत में सुधार है। वहीं, युवक भीलवाड़ा के एक निजी हॉस्पिटल में कंपाउंडर का काम करता था। प्रेमिका के फोन नहीं उठाने पर युवक डिप्रेशन में चला गया था। वह रविवार को अपनी प्रेमिका को ही मनाने के लिए चित्तौड़गढ़ आया था।

8 से 10 सेकंड में ही पहुंच गई थी पुलिस

रोडवेज बस स्टैंड के बाहर थड़ी लगी रहती है। जहां बिलिया कलां, हमीरगढ़, भीलवाड़ा निवासी भानु प्रताप पुत्र भगवत सिंह पुरावत बाइक लेकर पहुंचा। बाइक खड़ी कर पेट्रोल निकालकर अचानक खुद को आग लगा दी। आगे इतनी तेज भभक गई की वहां मौजूद लोग सकते में आ गए। वहीं, इस दौरान कोतवाली सीआई विक्रम सिंह राणावत बाहर ही मौजूद थे। साथ ही जाब्ता भी बाहर कोतवाली परिसर में खड़ा था। यह सब देखते ही सीआई बैरक में रखी कंबल लेकर मात्र 8 से 10 सेकंड में पहुंच गए। इसके अलावा पुलिस जाब्ता भी थाने में रखें सभी कंबल लेकर युवक के पास पहुंचे और आग बुझाई।

युवक के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

चित्तौड़गढ़ में उसका प्राथमिक उपचार कर रात को ही उदयपुर रेफर कर दिया गया था। सीआई विक्रम सिंह राणावत ने बताया कि आत्महत्या की कोशिश करने के कारण युवक भानु प्रताप के खिलाफ धारा 309 में मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अभी उदयपुर में ही उसका इलाज चल रहा है। जानकारी में आया कि युवक अभी खतरे से बाहर है।

चार महीने से फोन नहीं उठा रही थी प्रेमिका

जानकारी में आया कि युवक भानु प्रताप का पिछले 5 सालों से किसी युवती से बातचीत होती थी। दोनों के बीच प्रेम का मामला था। युवती चित्तौड़गढ़ जिले में रहती है। युवक का कहना है कि पिछले चार महीने से युवती भानु प्रताप का फोन नहीं उठा रही है और ना ही बात कर रही है। भानु प्रताप का कहना है कि युवती इस दौरान किसी अन्य युवक के संपर्क में आ गई और उससे बातचीत कर रही है। रविवार को भी वह यहां मिलने के लिए आया था, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। डिप्रेशन में रहने के कारण उसने यह कदम उठा लि

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल