Download App from

Follow us on

दो दिवसीय वाकपीट का हुआ शुभारंभ

भदेसर (शेलेंद्र जैन )। उपखंड मुख्यालय पर प्राथमिक विद्यालय एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के संस्था प्रधानों की दो दिवसीय वाकपीठ का शुभारंभ कस्बे में स्थित एमके रिसोर्ट एवं वाटिका में हुआ l

वाकपीट के अध्यक्ष बाबू खान पठान ने जानकारी देते हुए बताया कि उद्घाटन सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार सालवी थे वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हेमंत कुमार जोशी के द्वारा की गई। वाकपीठ का शुभारंभ मां शारदे की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर किया गया।

उद्घाटन सत्र में मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार सालवी ने कहा कि विद्यालयों में हर व्यक्ति अपना कर्म करता है एवं आज उसी का परिणाम है कि भदेसर ब्लॉक पूरे जिले में अच्छी पोजीशन पर है एवं इसका सारा श्रेय आप अध्यापकों को जाता है।

उन्होंने कहा कि कर्म की पूजा सभी तरफ होती हैं एवं आज के शिक्षा के वातावरण में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए हर अध्यापक को अपनी मेहनत एवं लगन से कार्य करना है दो दिवसीय इस वाकपीठ का समापन गुरुवार को होगा बैठक में सचिव राधेश्याम मेनारिया कोषा अध्यक्ष चमन सिंह शक्तावत कार्यकारी सदस्य लक्ष्मण लाल जाट भगवतीलाल पालीवाल उमेश चाचा मनोहर लाल श्रीमाली एवं ब्लॉक के समस्त उच्च प्राथमिक एवं प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक उपस्थित रहे वाकफिट में विभिन्न वार्ताकारों के द्वारा शैक्षणिक गतिविधियों पर सारगर्भित वातावरण एवं जानकारी प्रदान की गई।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल