Download App from

Follow us on

कानोड़ में ग्रामीणों ने बाजार रखे बंद:कानोड में उपखंड कार्यालय और एडीजे कोर्ट खोलने की मांगे रखी, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

उदयपुर जिले के वल्लभनगर क्षेत्र की कानोड़ तहसील में विभिन्न मांगों को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए बाजार बंद रखे। इस दौरान ग्रामीणों ने तहसीलदार को मांगें जल्द पूरी करवाने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने कहा कि पिछले दिनों राज्य सरकार द्वारा बजट पेश किया गया, मगर उसमें कानोड़ के लिए कोई भी घोषणा नहीं की गई। सरकार द्वारा कानोड़ और आसपास की ग्राम पंचायतों के लिए कुछ भी घोषणा नहीं करने से लोगों ने रोष व्याप्त है। गुरुवार को पंचायतों के ग्रामीण और नगरवासियों ने मिलकर कानोड़ बंद की घोषणा की। घोषणा के तहत बाजार पूरी तरह से बंद रखे गए। मांगें नहीं मानने तक उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

40 सालों से चली आ रही मांग
ज्ञापन में बताया गया कि कानोड़ व लसाड़िया तहसील के लोग करीब 40 वर्षों से एडीजे कोर्ट की मांग कर रहे हैं। कानोड़ में उपखंड कार्यालय नहीं होने से भींडर के चक्कर काटने पड़ रहे है। इसके अलावा बताया कि जो पूर्व में घोषणा की गई है, उसकी वित्तीय बजट की घोषणा की जाएं। इसमें तहसील भवन का बजट, मॉडल हॉस्पिटल का बजट एवं आईटीआई कॉलेज का बजट शामिल है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल