Download App from

Follow us on

डूंगला तहसील के गांव महुदी खेड़ा में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) नीमच के CBN की डूंगला तहसील में तीसरी कार्रवाई:अफीम, डोडाचूरा के साथ 3.50 लाख रुपए किए जब्त, बिना लाइसेंस वाली बंदूक भी जब्त

CBN की डूंगला तहसील में तीसरी कार्रवाई:अफीम, डोडाचूरा के साथ 3.50 लाख रुपए किए जब्त, बिना लाइसेंस वाली बंदूक भी जब्त

द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (CBN) ने एक बार फिर डूंगला तहसील के एक घर में दबिश दी। वहां से एक किलो 550 ग्राम अफीम, 6 किलो 950 ग्राम डोडाचूरा, तीन लाख 50 हजार रुपए और एक बिना लाइसेंस वाली दो नाली वाली 12 बोर की बंदूक जब्त की। सीबीएन की टीम ने पिछले 15 दिनों में डूंगला तहसील में तीन कार्रवाई की है। ऐसा माना जा रहा है पहले दिन की गई कार्रवाई से ही ये दोनों कार्रवायां जुड़ी हैं।

डूंगला तहसील के गांव महुदी खेड़ा में केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) नीमच के अधिकारियों ने एक व्यक्ति के घर पर दबिश दी। अधिकारियों को सूचना मिली थी कि आरोपी ने अपने ही घर पर अफीम और पोस्त की भूसी छिपाकर रखी है। इसके लिए टीम का गठन किया गया है। घर की तलाशी ली गई। तलाशी में एक किलो 550 ग्राम अफीम, 6 किलो 950 ग्राम डोडाचूरा, तीन लाख 50 हजार रुपए और एक बिना लाइसेंस वाली दो नाली वाली 12 बोर की बंदूक मिली जिसे टीम ने जब्त कर लिया। अपने घर में मादक पदार्थ छुपाने के आरोप में सीबीएन ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच अभी जारी है।

पहली कार्रवाई से जुड़ी हो सकती है सभी कार्रवाई

सीबीएन की और से 15 फरवरी को डूंगला तहसील में पहली कार्रवाई की गई। फिर उसके कुछ दिनों बाद ही 25 फरवरी को भी इसी तहसील के अलग गांव में कार्रवाई हुई। इसी तरह एक मार्च को तीसरी कार्रवाई हो रही है। 15 दिनों में लगातार तीन बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। माना जा रहा है यह सभी कार्रवाई पहली कार्रवाई से जुड़ी है। आरोपियों से पूछताछ पर बात सामने आने पर यह कार्रवाई की गई।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल