Download App from

Follow us on

दो बेटों एवं एक बेटी ने की एमबीबीएस परीक्षा उत्तीर्ण, निम्बाहेड़ा का नाम किया रोशन

निम्बाहेड़ा। क्षेत्र में समाजसेवा के क्षेत्र से जुड़े नगर के प्रमुख व्यवसायियों के परिवार बच्चों ने अलग अलग मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की परीक्षा उत्तीर्ण कर नगर का नाम रोशन किया है। अब तीनों बच्चे एनईईटी-पीजी की तैयारियां शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र के पूना स्थित भारती विद्यापीठ मेडिकल कॉलेज के रविवार को घोषित परिणाम में नगर के समाजसेवी रोशनलाल खेरोदिया के पौत्र एवं व्यवसायी भारत खेरोदिया के पुत्र आत्मिक खेरोदिया ने एमबीबीएस की परीक्षा उत्तीर्ण की है।
इससे पूर्व राजस्थान के मेडिकल कॉलेज के परिणाम 2 मार्च, मंगलवार को घोषित किये गए थे। जिनमें जयपुर मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत नगर के प्रमुख समाजसेवी एवं मोटर पार्ट्स व्यवसायी ज्ञानचंद ढेलावत पौत्री एवं मुकेश ढेलावत की पुत्री ध्रुविशा ढेलावत ने एमबीबीएस की पढ़ाई पूर्ण कर नगर का नाम रोशन किया है। इसी प्रकार नगर के ही प्रमुख किराना एवं डिस्पोजल व्यवसायी पारसमल छाजेड़ के पौत्र एवं पंकज छाजेड़ के पुत्र संस्कार छाजेड़ ने कोटा के सरकारी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस उत्तीर्ण की है।
नगर के होनहार तीनों बच्चो के एमबीबीएस उत्तीर्ण करने से इन परिवारों से जुड़े मित्रों एवं शुभचिंतकों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल