Download App from

Follow us on

असम के राज्यपाल कटारिया उदयपुर में ही मनाएंगे होली

उदयपुर। असम के राज्यपाल गुलाचबंद कटारिया शनिवार से राजस्थान की यात्रा पर हैं। एक दिन जयपुर में बिताने के बाद अगले चार दिन उदयपुर ही बिताएंगे। इस बीच वह उदयपुर सर्किट हाउस में जहां आम लोगों से मिलेंगे, वहीं स्वामी दयानंद सरस्वती सत्यार्थ न्यास की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने गुलाब बाग स्थित नवलखा महल जाएंगे।

असम राजभवन की ओर से आए कार्यक्रम के अनुसार राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया अपनी पत्नी अनिता कटारिया भी उदयपुर आ रही हैं। कटारिया शनिवार को सुबह 09:55 बजे असम राजभवन से रवाना हुए और विमान के जरिए जयपुर पहुंचे। शनिवार रात जयपुर में बिताने के बाद वह रविवार सुबह विमान सेवा से उदयपुर पहुंचेंगे। जहां से वह सीधे अपने उदयपुर स्थित आवास माछलामगरा पहुंचेंगे। छह और सात मार्च को वह उदयपुर के सर्किट हाउस में आम लोगों से मुलाकात करेंगे।

इस बीच छह मार्च को स्वामी दयानंद सरस्वती सरस्वती सत्यार्थ न्यास के कार्यक्रम में भाग लेने गुलाबबाग स्थित नवलखा महल पहुंचेंगे। न्यास की ओर से हाल ही महर्षि दयानंद सरस्वती जयंती पर ‘नवलखा महल सांस्कृतिक केंद्र’ के लोकार्पण समारोह में राज्यपाल कटारिया को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था लेकिन तब वह आ नहीं पाए थे। राज्यपाल कटारिया का 7 मार्च को मेवाड़ बोकाड़िया परिवार संघ के कार्यक्रम में भी जाने का कार्यक्रम है। जबकि आठ मार्च को वह उदयपुर में मल्टीलेवल कार पार्किंग का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद वह शाम को विमान सेवा के जरिए उदयपुर से दिल्ली होते हुए असम के लिए रवाना हो जाएंगे।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल