Download App from

Follow us on

Rajasthan: 60 साल के ससुर के साथ भाग गई 21 साल की बहू, पति बोला- ‘बदली सी तो लग रही थी…’

युवक ने रिपोर्ट तो दर्ज करा दी, लेकिन उसके बाद भी वह पत्नी को रखने को तैयार है. उसे पता था कि उसके पिता की आदत खराब है. वह पत्नी से भी कहता था, इनसे दूर रहना.राजस्थान के बूंदी जिले में एक हैरान परेशान करने वाला मामला सामने आया है. ऐसा मामला जिसने रिश्तों को तो तार-तार कर ही दिया, कई परिवारों पर कालिख भी पोत दी है. एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी ही 21 साल की बहू को लेकर भाग गया. ये बात जिसने भी सुनी, कहने लगा कि ये क्या हो रहा है. ये तो बहुत गलत हो गया. इस मामले को लेकर पति ने अपनी पत्नी और पिता के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.

मेरा ही पिता मेरी पत्नी को ले जाएगा, कभी नहीं सोचा था’
अब बेटे ने ही अपने पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि पत्नी को उसका ही पिता भगाकर ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चला है. ये मामला वैलेंटाइन-डे का बताया जा रहा है.

पति ने कहा कि में अपनी पत्नी को कोई परेशानी नहीं होने देता था. उसकी हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करता था. वह खुश रहे, इसके लिए मजदूरी पर जाता था. लेकिन मेरे पिता और पत्नी के बीच क्या चल रहा था इसका पता नहीं चल सका. पत्नी भी कुछ दिनों से बदली हुई सी नजर आ रही थी, लेकिन क्या पता था की दोनों ही भाग जाएंगे. यही नहीं उन दोनों के पास मेरी बच्ची भी है.

‘मैं पत्नी से कहता था मेरे पिता ठीक नहीं हैं, दूर रहना’
युवक ने रिपोर्ट तो दर्ज करा दी, लेकिन उसके बाद भी वह पत्नी को रखने को तैयार है. युवक ने बताया कि उसे पता था कि उसके पिता की आदत खराब है. वह पत्नी से भी कहता था, इनसे दूर रहना. पिता हमें डरा धमकाकर रखते थे, लेकिन इतनी बड़ी बात हो जाएगी ये नहीं सोचा था.

थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि उस युवक ने अपने पिता और पत्नी की रिपोर्ट दी हैं, जिसमें उसका मानना है कि वह भाग गए. हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है, जिसकी तलाश की जा रही है. ये लोग भागे हैं या कहीं चले गए, ये जांच का विषय है.

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल