Download App from

Follow us on

2 बाइक में जोरदार भिड़ंत, चाचा-भतीजा समेत 3 की मौत:एक युवक की 13 दिन पहले हुई थी शादी, होली खेलने जा रहा था ससुराल

तेज रफ्तार 2 बाइक में भिड़ंत के कारण चाचा-भतीजा समेत 3 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक की तो 13 दिन पहले ही शादी हुई थी। हादसा करौली जिले के हिंडौन सिटी इलाके में हुआ।

नई मंडी थाना के एसआई नीरज शर्मा ने बताया कि बालघाट क्षेत्र के फौजीपुरा निवासी महेंद्र जाटव पुत्र नत्थीराम जाटव और उसका भतीजा राहुल जाटव (17) पुत्र मुकेश जाटव लगन समारोह में शामिल होने के लिए सोमवार देर शाम को सूरौठ की तरफ जा रहे थे।

इस दौरान भरतपुर के बयाना क्षेत्र के कारवाड़ी गांव निवासी पिंटू गुर्जर (22) पुत्र रामसहाय गुर्जर अपने ससुराल कांदरोली (श्रीमहावीरजी) जा रहा था। शाम करीब 7.30 बजे हिंडौन सिटी में बयाना रोड पर एकोरासी मोड़ पर दोनों की बाइक में भिड़ंत हो गई।

एसआई ने बताया कि बाइक की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि पिंटू और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महेंद्र जाटव बुरी तरह से घायल हो गया। सूरौठ थाना पुलिस ने घायल महेंद्र सहित दोनों युवकों के शव लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां प्राथमिक इलाज के बाद महेंद्र को जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महेंद्र ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बाइक के नंबरों से मृतकों की पहचान की और परिजनों को सूचना दी। हादसे के बाद सूरौठ, नई मंडी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मंगलवार सुबह सदर थाना के एएसआई बदन सिंह ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

5 साल पहले पति और अब इकलौते बेटे की मौत
रोड एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले राहुल जाटव के पिता मुकेश जाटव की 5 साल पहले सिलिकोसिस बीमारी के कारण मौत हो गई थी। इसके बाद से चाचा महेंद्र जाटव मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। अब सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई है। राहुल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था।

13 दिन पहले हुई थी पिंटू की शादी
कारवाड़ी निवासी पिंटू गुर्जर की 22 फरवरी को ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी पीहर कांदरोली में थी तो वह उसके साथ होली मनाने के लिए ससुराल जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पिंटू की मौत की खबर मिलते ही उसके ससुराल और गांव में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें-

हादसे में 2 युवकों की मौत के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल