Download App from

Follow us on

मासूम पर भेड़िये की तरह टूट पड़े कुत्ते:पूरा शरीर नोंच खाया; खेलने के लिए निकला था, झुंड ने घेरकर किया हमला

देश के अलग-अलग हिस्सों में स्ट्रीट डॉग्स के बच्चों पर हमले के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। करीब 15 दिन पहले हैदरबाद में कुत्तों के हमले में हुई बच्चे की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था। राजस्थान में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

हालांकि, ये घटना हैदराबाद वाली घटना से भी पहले की है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। यहां भी घर से खेलने निकले एक चार साल के बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने भेड़ियों की तरह झुंड बनाकर हमला कर दिया था, लेकिन गनीमत रही कि समय रहते पहुंचे लोगों ने बच्चे को बच्चा लिया।

मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ का 9 फरवरी का है। जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले अखिलेश पाटीदार के चार 4 साल के बेटे चेतन पर कुत्तों ने हमला कर दिया था।

घर से सुबह करीब 11 बजे खेलने के लिए निकले चेतन को पहले तो कुत्तों के झुंड ने घेर लिया फिर उसे दांतों से पकड़कर खींचने लगे। आवारा कुत्तों ने बच्चे को कई जगह से नोंच खाया।

उसके दोनों हाथ लहूलुहान हो गए। बच्चा जब जोर-जोर से चिल्लाया तो परिजन बाहर पहुंचे और उसे कुत्तों के मुंह से छुड़ाया।

परिवार का कहना है कि घटना हुए करीब एक महीने का समय बीत चुका है, लेकिन मासूम चेतन अभी खौफ में है। वो कुत्तों की आवाज सुनकर सहम जाता है।इसी तरह शहर के बाजार में निलेश सेठिया नाम के व्यक्ति पर 5 फरवरी को कुत्तों ने हमला कर दिया था।जानकारी के अनुसार जब वे दोपहर को खाना खाने के लिए अपने घर जा रहे थे तब कुत्तों ने पीछा कर उनका पैर पकड़ लिया और जख्मी कर दिया। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने कुत्तों को वहां से भगाया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल