Download App from

Follow us on

सरकारी टीचर हनी ट्रैप का शिकार:प्लॉट दिखाने के बहाने घर पर बुलाया, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया

दो महिलाओं ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक सरकारी टीचर को हनीट्रैप में फंसा दिया। टीचर से मारपीट कर एक लाख रुपए ऐंठकर उसके अश्लील वीडियो और फोटो से ब्लैकमेल किया। टीचर ने तीन महिलाओं समेत पांच जनों के खिलाफ ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में ठेके पर काम करने वाली महिला कर्मचारी का नाम भी शामिल है।

भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि अहिंसा सर्कल निवासी भैरूलाल पुत्र मांगीलाल जाट ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ उसके अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि दो महीने पहले वह महात्मा गांधी हॉस्पिटल गया था। वहां काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने उसे एक अज्ञात महिला के नम्बर दिए थे। जिसे प्लॉट खरीदने की आवश्यकता बताई। इसके बाद भैरूलाल ने उस महिला से सम्पर्क किया था।

पानी पीने के बाद बेहोश हो गया
4 मार्च को महिला ने भैरूलाल को फोन कर अपने घर पर बुलाया। उस समय भैरूलाल स्कूल में था। शाम को भैरूलाल उस महिला के घर पर गया। वहां एक और महिला भी थी। जिसने भैरूलाल को पानी पिलाया। पानी पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गया। दोनों महिला उसे एक कमरे में लेकर गई। वहां दोनों के साथ दो आदमी आ गए। और उसके कपड़े उतारकर अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए।

टीचर के सिर पर किया वार
इसके बाद दोनों आदमी ने उसके सिर पर चार – पांच पर वार किया। जिससे उसके सिर पर खून भी आ गया। भैरूलाल को होश आने के बाद सभी ने उसका फोन छीन लिया और उसे अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपियों ने उसके फोन पे से 1 लाख 20 हजार रुपए निकाल कर ले लिए। इसके बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल