Download App from

Follow us on

Rajasthan: बुलेट पर सवार कपल का बीच सड़क पर रोमांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जयपुर का वीडियो

जयपुर में यातायात नियमों की खुलेआम  धज्जियां उड़ा रहे इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो राजस्थान की यातायात पुलिस के पास भी पहुंच गया है। बुलेट बाइक के नंबर से आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।राजस्थान में बाइक में बैठे प्रेमी जाेड़े के रोमांस के वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में लड़की पेट्रोल टैंक पर बैठी होती है और युवक बाइक चला रहा होता है। ऐसा ही एक वीडियो अब राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है। जिसमें एक प्रेमी जोड़ा होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है। यहां देखें वीडियो…

वायरल वीडियो जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे का बताया जा रहा है। इसमें बुलेट पर जाते हुए एक प्रेमी जोड़ा दिखाई दे रहा है। लड़की पेट्रोल टैंक पर बैठी है और बाइक चला रहे युवक के गले लगे हुए है। किसी ने भी हेलमेट भी नहीं पहन रखा है।

यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो राजस्थान की यातायात पुलिस के पास भी पहुंच गया है। बुलेट बाइक के नंबर से आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। यातायात पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक को गिरफ्तार कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले अजमेर जिले के एक प्रेमी जोड़े का इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। शहर के पुष्कर रोड पर युवक और युवती मोटरसाइकिल पर खुलेआम रोमांटिक स्टंट करते नजर आ रहे थे। युवक बाइक चला रहा था और युवती पेट्रोल टैंक पर युवक की ओर मुंह किए हुए बैठी थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया था।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल