Download App from

Follow us on

आईजी-एसपी को कंधों पर बैठाकर जमकर थिरके पुलिसकर्मी:​आईजी अजयपाल लांबा व एसपी शर्मा ने जमकर डांस किया, पुलिस लाइन में मनाई होली

एसपी बोले, कल ड्यूटी पर थे, आज सभी ने एक साथ मनाई होली
होली के इस मौके पर आईजी अजयपाल लांबा पुलिस कर्मियों कुछ मांगों को पूरी करने के लिए आश्वासन देते नजर आए। आईजी ने पुलिस कर्मियों को कहा कि वे पुलिस के स्लोगन आमजन में विश्वास व अपराधि​यों में डर को ध्यान रखते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाएं। एसपी विकास शर्मा ने कहा कि कल मंगलवार को होली पर पूरी पुलिस की टीम ड्यूटी पर थी। आज सभी ने एक जगह एकत्रित होकर होली मनाई। आमतौर पर पुलिस आपस में इस तरह पर्व नहीं मना पाती है ऐसे में परिवार के रूप में इस पर्व को मनाया गया।

उदयपुर में बुधवार को पुलिस के आला अधिकारियों और पुलिस कर्मियों ने जमकर होली खेली। आईजी अजयपाल लांबा और एसपी विकास शर्मा ने फिल्मी सॉन्ग पर पुलिस कर्मियों के साथ खूब डांस किया। पानी की फुहारों के बीच गुलाल रंग लगाकर हर कोई यहां एन्जॉय करते नजर आया। होली उत्सव का आयोजन स्थल पुलिस लाइन था। जहां हर किसी का उत्साह इस कदर चरम था कि आईजी और एसपी को पुलिसकर्मी अपने कंधे पर बैठाकर नाचने लगे।

कंधों पर बैठे-बैठे आईजी-एसपी भी हाथ लहराते हुए नाच रहे थे। हर कोई इस पल को जोश और उत्साह के साथ से​लिब्रेट करता दिखा। यहां बड़ी संख्या में डिप्टी क्षिप्रा माथुर सहित कई महिला पुलिस अधिकारी व महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। जिन्होंने भी जमकर डांस किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल