Download App from

Follow us on

महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश:स्कूटी पर आए युवती समेत 3 बदमाश, चिल्लाने पर भागे

NIRMLA JOSHI

स्कूटी सवार बदमाशों ने गुरुवार रात एक महिला से चेन स्नेचिंग की कोशिश की। बदमाशों के साथ एक युवती भी शामिल थी। महिला के चिल्लाने पर बदमाश भाग गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद भी शुक्रवार सुबह तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घटना चित्तौड़गढ़ के मधुबन क्षेत्र में हाथीकुंड के पास की है।

मधुबन निवासी मंजू शर्मा अपनी पड़ोसी महिला साथी के साथ गुरुवार रात खाना खाने के बाद हाथीकुंड मंदिर के पास घूम रही थी। इस दौरान पीछे से एक स्कूटी पर सवार दो बदमाश और एक युवती आई और चैन खींचने की कोशिश करने लगे। चैन खींचने के दौरान मधु शर्मा को चक्कर आने से वो नीचे गिर गई। इस कारण से बदमाश चैन खींच नहीं पाए। महिला चिल्लाई तो तीनों डरकर मौके से भाग निकले।

पॉश एरिया फिर भी बदमाशों में पकड़े जाने का डर नहीं

पार्षद प्रतिनिधि नीरज सुखवाल ने बताया कि पुलिस को 3 से 4 बार फोन कर दिया गया है। लेकिन ना वो आई और ना कोई रिपोर्ट दर्ज की गई। ऐसी वारदात आए दिन मधुबन क्षेत्र में होती थी है, जबकि यह पॉश एरिया है। फिर भी बदमाशों में कोई डर नहीं है। कुछ दिन पहले ही सेगवा निवासी एक युवक यहां से पैदल जा रहा था, उस दौरान वो फोन पर बात कर रहा था। अचानक पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और मोबाइल छीन कर भाग निकले।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल