Download App from

Follow us on

जिस थाली में खाया उसी में सुराग ऐसे लोगों को नारकीय जीवन की पीड़ा सहनी होती है- कमल मुनि कमलेश

भीलवाड़ा। अहिंसा भवन में आचार्य सुदर्शन लाल मासा के सानिध्य में चल रहे होली चतुर्मासी कार्यक्रम समापन के एक दिवस पूर्व आज प्रातः राष्ट्रीय संत कमल मुनि कमलेश मेवाड़ गौरव रविंद्र मुनि का 200 भक्तों के साथ भव्य मंगल प्रवेश हुआ।
राष्ट्रीय संत ‌कमल मुनि कमलेश ने अपने प्रवचन के दौरान कहा कि जो लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में सुराग करने की चेष्टा भी करते हैं तो उन्हें निश्चित तौर पर नारकीय जीवन की पीड़ा सहनी होती है।
इस दौरान आचार्य सुदर्शन लाल मासा ने अपने उद्बोधन में कहा कि विपरीत परिस्थितियों में सहयोग देव तुल्य कार्य होता है , बिड़ले ही लोग होते हैं जो विषम स्थिति में भी सहयोग को तत्पर रहते हैं।
मेवाड़ गौरव युवाओं के हृदय सम्राट रविंद्र मुनि मासा ने श्रवण संघ को महिमामंडित करते हुए बताया की हम हर संयम जीवन को पल्लवित होते देखना चाहते हैं उसमें हमसे जो बन पड़ेगा हम करेंगे। साध्वी संयम लता आदि ठाना 5 ने गीतिका के माध्यम से संतों का अभिनंदन किया
संघ संरक्षक हेमंत आंचलिया, अध्यक्ष अशोक पोखरना ने बताया कि प्रातः कमल मुनि कमलेश रविंद्र मुनि महाराज का अहिंसा भवनश्री संघ द्वारा भव्य स्वागत कर उनका प्रवेश करवाया गया तथा देश के कोने-कोने से आए श्रावको का शेर सिंह की तरफ से आदर सत्कार किया गया।
कार्यक्रम का संचालन सुशील चपलोत ने करते हुए बताया कि चतुर्विदृ सिंह के सानिध्य में हुए अध्यात्मिक कार्यक्रम मे 600 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की
कार्यक्रम में प्रज्ञा संघ के पदाधिकारी एवं चेन्नई संघ अध्यक्ष सहित कई लोगों ने भाग लिया।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल