Download App from

Follow us on

क्रिकेट कोच पर लगा दुष्कर्म का आरोप:पीड़िता बोली- प्रेक्टिस के दौरान संपर्क में आए, प्रपोज किया

हिरणमगरी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने क्रिकेट कोच पर दुष्कर्म, मारपीट और आपत्तिजनक फोटो-वीडियो वायरल कर रुपए ऐंठने का मामला दर्ज कराया है। आराेपी कोच अबरार हुसैन उर्फ सोनू भी हिरणमगरी का ही रहने वाला है। हाथीपोल थाने में दर्ज मामले में पीड़िता ने आराेप लगाया कि वे दोनों क्रिकेट प्रेक्टिस के दाैरान संपर्क में आए थे। इसके कुछ समय बाद आरोपी ने उसे प्रपोज किया।

इनकार करने पर भी वह पीछा करता था। इसके अलावा चेटिंग और कॉल कर धमकाने भी लगा। इस बीच, वह उसे दबाव डालकर एकलिंगपुरा स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा उसकी सोने की चेन भी ले ली। चेन काे वापस देने के बदले आराेपी काेच ने 15 हजार रुपए लिए। यह राशि पीड़िता ने अपनी मौसी से लाकर दी। इसके बाद आरोपी आपत्तिजनक फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग करने लगा। समय-समय पर आरोपी ने पीड़िता से लगभग एक लाख रुपए ले लिए।

पीड़िता के अनुसार आरोपी तीतरड़ी में क्रिकेट एकेडमी चलाता है। वह अपनी एकेडमी में प्रेक्टिस करने का दबाव भी बनाने लगा, जबकि युवती ने अन्य एकेडमी में एडमिशन ले लिया था। इस पर गुस्साया आरोपी 5 मार्च को युवती के पास पहुंचा और उसका मोबाइल तोड़ दिया, साथ ही जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल आरोपी काे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल