Download App from

Follow us on

महावीर इंटरनेशनल शाखा भदेसर को मिला शिविर आयोजक सम्मान

 

लसड़ावन। पीडितों की सेवा को ही धर्म मानकर सेवा कार्य में जुटी संस्था महावीर इंटरनेशनल शाखा भदेसर को समीपवर्ती मध्यप्रदेश राज्य के नीमच जिला मुख्यालय पर गोमाबाई नैत्रालय द्वारा शिविर आयोजक सम्मान से सम्मानित किया गया।
गोमाबाई नैत्रालय द्वारा रविवार को नीमच में आयोजित शिविर सेवा आयोजक सम्मान समारोह में महावीर इंटरनेशनल शाखा भदेसर को विगत वर्षों में लगातार सेवा कार्य करते हुए गोमाबाई नैत्रालय के माध्यम से अंधत्व निवारण अभियान में सेवा एवं समर्पित भाव से सक्रिय सहभागिता निभाते हुए जरूरतमंद लोगों के अंधकारमय जीवन में रोशनी लाकर मानव सेवा का पुनित कार्य करने पर प्रशस्ती पत्र भेंट कर अभिनन्दन किया गया।
उल्लेखनीय है कि संस्था सदस्यों के द्वारा अब तक करीब 25 से अधिक नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा एवं ऑपरेशन शिविर के माध्यम से 2,000 से अधिक मोतियाबिन्द के ऑपरेशन करवाए जा चुके हैं तथा यह क्रम निरंतर जारी है।
इसी क्रम में रविवार को गोमाबाई नैत्रालय, नीमच द्वारा राजस्थान के चित्तौडग़ढ़, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा, कोटा, बूंदी सहित नीमच, मन्दसौर आदि जिलों में शिविर आयोजकों द्वारा किए गए प्रेरक परिश्रम, अनुठे पुरूषार्थ और नियोजित प्रयास के लिए विभिन्न समाज एवं स्वयंसेवी संस्थाओं का सम्मान किया। महावीर इंटरनेशनल शाखा भदेसर को दिए गए सम्मान को संस्थान के उपाध्यक्ष उमेश चंद्र मेहता सचिव उदय सिंह भाटी पूर्व अध्यक्ष एवं बसेर चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्य रमेश बसेर पूर्व अध्यक्ष शैलेंद्र जैन समाजसेवी ललित मेघवाल ने प्राप्त किया। भदेसर केंद्र को शिविर आयोजक सम्मान मिलने पर संस्थान सदस्यों सहित नगरवासियों ने हर्ष व्यक्त किया है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल