Download App from

Follow us on

ऑनलाइन शॉपिंग मैनेजर की पत्नी को जहर देकर मारा:परिवार वाले बोले- रंग को लेकर ताने मारता था पति, ऑफिस की युवती से अफेयर

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के मैनेजर की पत्नी की संदिग्ध हालात में रविवार रात मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर से मौत का खुलासा हुआ है। बाकी आगे की जांच के बाद चीजें स्पष्ट हो पाएंगी।

ससुराल पक्ष का कहना था कि खाने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। विवाहिता के घरवालों का आरोप है कि जहर देकर मारा गया है । पति का ऑफिस की युवती के साथ अफेयर है। वह बार-बार पत्नी को धमकाता था कि दूसरी शादी कर लेगा। इतना ही नहीं, पत्नी का रंग सांवला होने को लेकर भी ताने मारता था।

शादी के एक महीने बाद ही परेशान करने लगा

मामला अलवर के एमआईए इलाके के बख्तल की चौकी का है। हेमा पांचाल (24) की मौत रविवार रात करीब 9 बजे हुई थी। इधर, सोमवार को महिला के पीहर पक्ष की ओर से एमआईए थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि शादी के एक महीने बाद भी पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

महिला का पोस्टमॉर्टम करवा दिया गया है। अलवर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के डॉ. केके मीना ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर जहरीला पदार्थ के सेवन की जानकारी सामने आई है। हालांकि एफएसएल और अन्य रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति क्लियर हो पाएगी।

रात को चावल खाने के बाद बिगड़ी तबीयत
हेमा की मां कृष्णा पांचाल ने बताया- 23 अप्रैल को बेटी हेमा पांचाल (24) की शादी बख्तल की चौकी निवासी नवीन पांचाल (26) से की थी। पिता राजेंद्र ने बताया कि वे 20 साल से मुंबई में ही रहते हैं। मूल रूप से भरतपुर के रहने वाले हैं। 2022 में भरतपुर आकर शादी की थी।

शादी में 14 से 15 लाख रुपए खर्च किए थे। दहेज का सामान भी पूरा दिया था। शादी के एक महीने बाद ही पति नवीन हेमा को परेशान करने लगा। इसके अलावा सास और ननद समेत परिवार के दूसरे लोग भी उसे ताने मारते रहते थे।

रविवार रात हेमा के ससुर अभय लाल का फोन आया। बताया कि आपकी बेटी बीमार है। अलवर के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट है। मैंने पूछा कि बीमार कैसे हुई तो ससुराल वालों का कहना था कि उसने चावल खाए थे। इसके बाद तबीयत बिगड़ गई।

पिता ने बताया कि ससुराल वालों का कहना था कि हेमा को हॉस्पिटल लेकर आए थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोप है कि खाने में जहर देकर ससुराल वालों ने हेमा को मार डाला।

हेमा पांचाल की शादी 11 महीने पहले हुई थी। रविवार रात अचानक तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।
हेमा पांचाल की शादी 11 महीने पहले हुई थी। रविवार रात अचानक तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।

पति के मोबाइल में महिला मित्र की फोटो भी

मां कृष्णा ने बताया कि हेमा के पति नवीन का किसी दूसरी युवती के साथ अफेयर है। इसी को लेकर वह हेमा को परेशान करता था। इस दौरान उसने हेमा से दूरी बना ली थी। पत्नी को इतना तक कह दिया था कि वह दूसरी लड़की से शादी करेगा।

घरवालों का कहना है कि दूसरी लड़की ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में ही काम करती है। मां का कहना है कि जब उसकी महिला मित्र का जयपुर ट्रांसफर हो गया तो नवीन ने नौकरी छोड़ दी थी और कहने लगा था कि वह जयपुर जाकर नौकरी करेगा।

पहले तो बेटी ने कुछ नहीं बताया। दो-तीन महीने पहले नवीन की सारी हकीकत सामने आ गई थी। हेमा की मां कृष्णा का आरोप है- नवीन के मोबाइल में उसकी महिला मित्र की फोटो भी मिली है। वह बेटी को उस लड़की से शादी करने की कहता था। कई बार बेटी को सुंदर नहीं होने का ताना मारता था।

15 दिन पहले बेटी पर 50 हजार रुपए लाने का दबाव बनाया था। वह बार-बार हेमा को ये कहता था कि वह जयपुर जाकर नौकरी करेगा। वहीं पर अपनी महिला मित्र से शादी भी करेगा।

हेमा की मां कृष्णा का रो-रो कर बुरा हाल है। आरोप है कि पति शादी के एक महीने बाद ही प्रताड़ित करने लगा था।
हेमा की मां कृष्णा का रो-रो कर बुरा हाल है। आरोप है कि पति शादी के एक महीने बाद ही प्रताड़ित करने लगा था।

पिता करते हैं टाइल्स का काम

हेमा के पिता राजेंद्र मुंबई में टाइल्स का काम करते हैं। हेमा का एक छोटा भाई है। नवीन अलवर में ही नौकरी करता है। इसके अलावा परिवार में छोटा भाई, ननद, सास आदि हैं। इन सभी के खिलाफ थाने में बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया गया है। पिता का कहना है कि सबसे ज्यादा नवीन ने उनकी बेटी को परेशान किया था।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल