Download App from

Follow us on

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने की जिला स्तरीय जनसुनवाई

चित्तौड़गढ़, 16 मार्च। आमजन की जन समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए तीन स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत गुरुवार को डीओआईटी के वीसी कक्ष में अतिरिक्त जिला कलक्टर अभिषेक गोयल की अध्यक्षता में जिला स्तरीय जनसुनवाई की गई।

आमजन की समस्याओं का समाधान करने के लिए आयोजित जनसुनवाई के तहत सभी जिला स्तरीय अधिकारी डीओआईटी के वीसी कक्ष में उपस्थित रहे। वहीं उपखंड स्तरीय अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुडे़। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने एक-एक कर परिवादियों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

पंचायती राज राजस्व सहित विभिन्न विभागों केअतिक्रमण, पट्टा, नामांतरण, पेंशन परिलाभ आदि परिवादों निस्तारण करते हुए एडीएम ने संबंधित अधिकारियों को  आमजन की समस्याओं को पूरी संवेदनशीलता के साथ सुनने और उनका यथाशीघ्र निस्तारण कर अगली जनसुनवाई से पहले तथ्यात्मक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी नियमित रूप से संपर्क पोर्टल खोलकर शिकायतों को देखें एवं समयबद्ध तरीके से उनका निस्तारण करना सुनिश्चित करें। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने उपखंड अधिकारियों, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों के स्तर पर लंबित व नए दर्ज प्रकरणों का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल