Download App from

Follow us on

पुलिस ने अखेपुर गांव में दी थी दबिश:75 करोड़ रुपए की ड्रग्स तस्करी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, नारकोटिक्स ड्रग्स कंट्रोल ब्यूरो इंदौर को सौंपेगे

मंगलवार रात को पुलिस ने अखेपुर गांव में दबिश दी थी। यहां दबिश के दौरान आरोपी गुलनवाज और वीरेंद्र पाल सहित पांच लोग पुलिस पर फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। तब से ही पुलिस लगातार जिले भर में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बुधवार को एसपी अमित कुमार के निर्देशन में रठांजना थाना पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी।

इसी दौरान साकरिया तिराहे पर साकरिया गांव की तरफ से एक व्यक्ति बाइक पर आता नजर आया। पुलिस को देख कर बाइक सवार गाड़ी वापस घुमा कर जाने लगा। जिस पर पुलिस ने भाग रहे युवक का पीछा किया तो युवक थोड़ी दूर जाकर बाइक को सड़क किनारे छोड़ खेतों में भागने लगा। इस पर पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर तक खेतों में युवक का पीछा कर उसे गिरफ्तार किया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम कमलेश शर्मा पुत्र विनोद कुमार शर्मा निवासी साकरिया थाना रठांजना ताया। आरोपी वर्तमान में 14 किलो 560 ग्राम ब्राउन शुगर मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 75 करोड़ रुपए है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है।

ब्राउनशुगर के मामले में नीमच पुलिस ने की थी कार्रवाई

गौरतलब है कि पिछले दिनों मध्यप्रदेश के नीमच में प्रतापगढ़ के शाहरुख खान को 14 किलो 560 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ मध्यप्रदेश की नीमच पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिस पर पुलिस ने अग्रिम अनुसंधान करते हुए प्रतापगढ़ के बगवास के रहने वाले सिद्दकी खान को भी गिरफ्तार किया था।

ब्राउन शुगर की मात्रा अधिक होने पर मामले की जांच नारकोटिक्स ब्यूरो इंदौर को सौंप दी गई थी उक्त मामले में आरोपी कमलेश कुमार पुत्र विनोद कुमार शर्मा फरार चल रहा था, जिसे बुधवार रात को रठांजना थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अखेपुर से पुलिस ने जब्त की 6 लग्जरी कार…

प्रतापगढ़ पुलिस ने उन पर हुई फायरिंग के बाद से ही लगातार अपनी कार्रवाई को तेज कर दिया है। प्रतापगढ़ पुलिस ने अखेपुर में दबिश के दौरान आरोपियों की छह लग्जरी कारों को भी जब्त किया है। इसके अलावा दो मोटरसाइकल और एक बिना नम्बरी मोटरसाइकिल जब्त की है।

कमलेश भी निकला पुलिस पर फायरिंग करने वालों का दोस्त

पुलिस जांच में सामने आया है कि अखेपुर में पुलिस दबिश के दौरान पुलिस पर फायरिंग की घटना करने वाले आरोपी गुलनवाज और वीरेंद्र पाल का भी कमलेश सहयोगी रहा है। अखेपुर में कार्रवाई के दौरान पुलिस को एनडीपीएस के घटक भी मिले थे। एसपी अमित कुमार ने बताया कि हार्डकोर अपराधी, उनके सहयोगी और आदतन अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल