Download App from

Follow us on

वीरा सरोज ढ़ेलावत महावीर इंटरनेशनल की अंतरराष्ट्रीय सचिव नियुक्त

 

निम्बाहेड़ा। महावीर इंटरनेशनल के नव निर्वाचित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष वीर अनिल जैन नई दिल्ली ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए चित्तौड़गढ़ ज़ोन की चेयरपर्सन वीरा सरोज ढ़ेलावत को पदोन्नत कर आगामी 2 वर्षों के लिए रीज़न 3 का अंतरराष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया।

यह जानकारी देते हुए महावीर इंटरनेशनल चित्तौड़गढ़ के पूर्व ज़ोन चेयरमैन डॉ.आर एल मारु ने बताया कि आगामी सत्र 2023-25 तक के कार्यकाल में चितौड़गढ़ ज़ोन की चेयरपर्सन वीरा सरोज ढ़ेलावत को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए आगामी दो वर्षों के लिए रीजनल सचिव नियुक्त किया है।
ज्ञातव्य है कि वीरा सरोज ढ़ेलावत ने दो वर्षों तक चित्तौड़गढ़ जोन चेयरपर्सन के रूप में अपनी सेवाएँ दी। वर्तमान में अखिल भारतीय श्वेतांबर स्थानकवासी जैन कॉंफ्रेंस महिला शाखा, नई दिल्ली की राष्ट्रीय संगठन मंत्री तथा अखिल भारतीय जैन दिवाकर संगठन समिति महिला शाखा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रही है।
इससे पूर्व महावीर इंटरनेशनल पद्मिनी निम्बाहेड़ा की संस्थापक चेयरपर्सन भी रही। हाल ही में संपन्न हुए महावीर इंटरनेशनल अपेक्स के राष्ट्रीय अधिवेशन में श्रेष्ठ जोन चेयरपर्सन के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। सरोज ढ़ेलावत को उनके उत्कृष्ट सामाजिक कार्यों को देखते हुए जिला प्रशासन चित्तौड़गढ़ द्वारा 15 अगस्त 2018 को समाज सेवा के लिए जिला स्तर पर भी सम्मानित किया गया।
पद्मिनी की चेयरपर्सन वीरा प्रीति खेरोदिया, महावीर इंटरनेशनल निम्बाहेड़ा के चेयरमैन वीर आशीष बोडाना, जोन कोर्डिनेटर वीर सूर्यप्रकाश मालू सहित अनेक वीर, वीराओ ने ढ़ेलावत की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त किया है।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल