Download App from

Follow us on

रामधुन का खटीक समाज द्वारा भव्य स्वागत, फागोत्सव खेला गया

बड़ीसादड़ी। पंचमुखी बालाजी सेवा संस्थान के तत्वावधान में प्रति रविवार को निकलने वाली रामधुन समाज मे सद्भावना एवं समरसता के लिए महत्वपूर्ण कार्य कर रही है। समरसता भाषणों का विषय नहीं है अपितु व्यावहारिक जीवन में अपनाने का विषय है, और रामधुन यही कार्य कर रही है।

65 वी रामधुन प्रातः 6:45 बजे आनंद धाम श्री राम द्वारा से प्रारंभ होकर नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए खटीक समाज के मोहल्ले में स्थित भेरुजी बावजी के मंदिर पर पहुंची। रामधुन का मंदिर पर पहुंचने पर खटीक समाज सहित सभी मोहल्ले वासियों ने पुष्प वर्षा कर एवं गुलाल उड़ा कर स्वागत किया। सामूहिक हनुमान चालीसा एवं आरती के पश्चात सभी को प्रसाद का वितरण किया गया।

गोपाल मेनारिया ने हनुमान चालीसा का पाठ करवाया।इस अवसर पर महिलाओं ने भेरुजी बावजी एवं फाग के गीत गाए। व्यवस्थाओं में मोहल्ले वासियों सहित भगवती लाल बोरीवाल, रामनारायण सांवरिया, ऊँकार लाल खटीक, राकेश खटीक, दिनेश खटीक, विजयानंद, नारायण लाल, सुरेश खटीक, श्याम सुंदर, दिलीप, मांगीलाल, किशन लाल, बाबूलाल, रोड़ी लाल, मदन लाल, रतन लाल, भंवर लाल, शांतिलाल, यशवंत बोरीवाल, प्रकाश चंद्र सहित सभी का सहयोग रहा ।रामधुन में लगभग 700 से अधिक संख्या में उपस्थित रही। बालाजी संस्थान की ओर से अभिषेक सोनी ने संस्थान की विभिन्न गतिविधियों सहित आगामी आयोजनों की जानकारी दी। राकेश मेहता ने शानदार व्यवस्थाओं के लिए खटीक समाज एवं पूरे मोहल्ले वासियों का आभार व्यक्त किया। खटीक समाज की ओर से सुरेश खटीक ने राम धुन में पधारे सभी व्यक्तियों का एवं व्यवस्था में सहयोग करने वाले सभी भामाशाहो का आभार व्यक्त किया। अगली रामधुन झाला गली स्थित श्री करणी माता जी के मंदिर पर रहेगी। उक्त जानकारी रामधन संयोजक प्रवीण सोनी ने दी।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल