Download App from

Follow us on

उदयपुर में एक साथ 125 बदमाशों को पकड़ा:400 से ज्यादा पुलिसकर्मी हुए शामिल, अलग-अलग जगहों से पकड़ा

पुलिस रविवार को एक्शन मोड़ में आ गई है। धरपकड़ करते हुए 125 बदमाशों को गिरफ्तार किया। शहर के सभी थाना इलाकों में हार्ड कौर और हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया था। इसके लिए दो दर्जन से ज्यादा पुलिस अधिकारी के साथ ही सभी थानाधिकारी और करीब 400 पुलिसकर्मी ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई के दौरान अंबामाता थाना पुलिस ने सबसे ज्यादा 26 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

रविवार को हुई कार्रवाई के दौरान सवीना पुलिस ने 20, सूरजपोल पुलिस ने 19, हिरणमगरी पुलिस ने 13, गोवर्धन विलास में 12, नए थाना क्षेत्र में 10, सुखेर में 9 और प्रतापनगर में 9 बदमाशों को पकड़ा। इसके अलावा नाई थाना क्षेत्र में 10, सुखेर में 9, प्रतापनगर में भूपालपुरा थाने इलाके में 8, धानमंडी में 5, हाथीपोल में 4 और घंटाघर में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया।

सभी 12 थाना इलाकों में इस कार्रवाई के लिए एसपी विकास शर्मा ने निर्देश दिए थे। एएसपी चंद्रशील ठाकुर के नेतृत्व में सभी पुलिस टीमों यह कार्रवाई की। इस सभी बदमाशों के खिलाफ अलग मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा एनडीपीएस, आर्म्स और एक्साइज एक्ट के 5 वारंटी बदमाशों को भी पकड़ा गया। उदयपुर के अपराधियों में पुलिस का खौफ फैलाने के लिए यह मशक्कत की जा रही है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल