Download App from

Follow us on

दिल्ली सत्याग्रह : मैं और बघेल दोनों ओबीसी हैं और कांग्रेस ने हमें सीएम बनाया है-गहलोत

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि मामले में दोषी और संसद से अयोग्य ठहराए जाने के बाद भाजपा की ओबीसी पिच का मुकाबला करते हुए रविवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोर देकर कहा कि वह ओबीसी समुदाय से ही आते हैं और तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों में वे और उनके छत्तीसगढ़ समकक्ष भूपेश बघेल दोनों ही ओबीसी समुदाय से हैं।

उन्होंने राजघाट पर कांग्रेस के ‘संकल्प सत्याग्रह’ कार्यक्रम में कहा, मैं माली सैनी समुदाय से हूं.. और विधानसभा में (समुदाय से) सिर्फ एक विधायक है, वह मैं खुद हूं, लेकिन मैं राज्य में तीसरी बार मुख्यमंत्री बना हूं।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उसे लोगों को बताना चाहिए कि नीरव मोदी, ललित मोदी और मेहुल चोकसी ओबीसी समुदाय से हैं।

गुजरात की एक अदालत द्वारा राहुल गांधी को उनकी इस टिप्पणी पर कि मोदी सरनेम वाले सभी चोर हैं आपराधिक मानहानि का दोषी ठहराए जाने के बाद से, भाजपा राहुल गांधी पर ओबीसी समुदाय का अपमान करने का आरोप लगा रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘कायर’ कहा और ये भी कहा कि वो ‘एक आदमी को बचाने के लिए सत्ता के पीछे छिपे हैं’।
–आईएएनएस

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल