Download App from

Follow us on

दिल्ली के तीन तस्कर गिरफ्तार:ट्रैवल बस में कर रहे थे सफर, बैगों में भरा हुआ था 50 किलो गांजा

डीएसटी और सदर पुलिस ने मिलकर एनडीपीएस की एक कार्रवाई की है, जिसमें एक ट्रेवल बस में तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी 50 किलो गांजा लेकर जा रहे थे और तीनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। इन गांजे की कीमत दो लाख रुपए बताई जा रही है।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में एनडीपीएस के बढ़ते मामलों को देखकर ज्यादा से ज्यादा कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए गए। डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि हैदराबाद से जोधपुर की तरफ जाने वाली जाखड़ ट्रेवल्स बस में तस्करी की जा रही है। सूचना पर डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह राजावत और उनकी टीम सदर थाने से गोवर्धन सिंह मय जाब्ता नेशनल हाईवे पर स्थित चौथपूरा पुलिया पर नाकाबंदी शुरू की। इसी दौरान कोटा-निंबाहेड़ा की तरफ से ट्रैवल बस आती हुई दिखाई दी।

तौल करने पर मिला 50 किलो गांजा

पुलिस की टीम ने बस को रुकवाया। पुलिस बस में एंटर हुई तब तीनों व्यक्ति अपनी अपनी सीट पर बैठे हुए मिले। तीनों के पास ही एक-एक थैला रखा हुआ था। चेकिंग करने पर थैलों के अंदर प्लास्टिक की थैलियां रखी हुई थी, जिसमें गांजा भरा हुआ मिला। पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना नाम उत्तर-पश्चिम दिल्ली निवासी अजय कुमार पुत्र पूरणवासी यादव, विजेंद्र पुत्र मुरारी लाल जाटव और दीपक पुत्र हीरालाल बेरवा बताया। जब तौल किया तो 2 थैलियों में 17-17 किलो गांजा और एक थैली में 16 किलो गांजा रखा हुआ मिला।

50 किलो गांजे की कीमत दो लाख रुपए

तीनों के पास तलाशी के दौरान कोई लाइसेंस भी नहीं मिला। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी दुष्यंत ने बताया कि 50 किलो गांजे की बाजार मूल्य लगभग दो लाख रुपए हैं। आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है। इस टीम में एएसआई सुरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल जगदीशचंद्र, कॉन्स्टेबल चंद्र करण सिंह, मुनेंद्र सिंह, राजदीप सिंह, अजय, हेमवृत, मुकेश शामिल थे।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल