Download App from

Follow us on

पिस्टल और 6 कारतूस के साथ पकड़े दो गिरफ्तार:निंबाहेड़ा की ओर जा रहे थे, भागने लगे तो बैरिकेड लगाकर रोका

डीएसटी और निकुंभ पुलिस ने पिस्टल ले जाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पिस्टल के साथ ही 6 कारतूस और क्रेटा कार को जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों को नाकाबंदी के दौरान पकड़ा है। एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों को लेकर हो रही गतिविधियों पर रोकथाम के लिए एक स्पेशल अभियान चलाया जा रहा है।

इसको लेकर सभी थाना प्रभारियों और डीएसटी की टीम को विशेष निर्देश दिए गए हैं। डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह राजावत को सूचना मिली थी कि एक क्रेटा कार से दो व्यक्ति निंबाहेड़ा की ओर जा रहे हैं, जिनके पास अवैध हथियार हैं। डीएसटी प्रभारी ने यह सूचना थाना अधिकारी निकुंभ थाना अधिकारी यशवंत सिंह सोलंकी को दी। दोनों टीम ने मिलकर निंबाहेड़ा से उदयपुर की तरफ आने वाले स्टेट हाइवे पर गांव मालखेड़ी के पास नाकाबंदी की। इसी दौरान निंबाहेड़ा की तरफ से कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर स्पीड बढ़ाते हुए गाड़ी भगाने लगा। इस पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर गाड़ी को रोका।

दोनों आरोपियों के पास मिले बिना लाइसेंस वाले हथियार

पुलिस ने कार के ड्राइवर निकुम क्षेत्र के चुनाखेड़ा निवासी तिलकराज पुत्र मोहनलाल कीर से पूछताछ की तो वह घबराया गया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल और दो कारतूस मिले। कार में ड्राइवर के ही गांव का एक दोस्त साथ में था। उसने अपना नाम विष्णु पुत्र भैरूलाल कीर बताया। जब उसकी भी तलाशी ली तो उसके पास से भी चार कारतूस मिले। हथियार के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के पास ही लाइसेंस नहीं है। ऐसे में पुलिस ने तुरंत पिस्टल कारतूस और कार को जब्त करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल ललित सिंह, चन्द्रकरण सिंह, मुनेंद्र सिंह, अजय, प्रकाश, बिरमाराम और सुरेश मौजूद थे।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल