Download App from

Follow us on

कार में लगी आग, होटल मालिक जिंदा जला:कंकाल में बदला शव, दूध लेने जा रहा था

चित्तौड़गढ़ में एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते ड्राइवर उसमे जिंदा जल गया। जिसने भी देखा दिल दहल गया। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड ने जब तक आग बुझाई, तब तक ड्राइवर कंकाल में बदल चुका था। हादसा चित्तौड़गढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे रोड पर आछोड़ा चौराहे पर सोमवार सुबह पांच बजे हुआ।

ड्राइवर कंकाल में बदल गया था।
ड्राइवर कंकाल में बदल गया था।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चित्तौड़गढ़ कोटा हाईवे रोड पर स्थित आछोड़ा चौराहे के पास से गुजर रही एक कार में अचानक आग लग गई। कार में सुरजना निवासी मांगीलाल धाकड़ (48) पुत्र मोहन लाल धाकड़ सवार था। बताया जा रहा है कि इसी रोड पर स्थित वह अपने होटल से सोमवार सुबह करीब 5 बजे कार से निकला था और सेमलपुरा मोड की तरफ आ रहा था। तभी कार में आग लग गई। मांगीलाल धाकड़ बाहर निकल पाता इससे पहले ही आग पूरे कार में फैल गई। इससे मांगीलाल को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वह जिंदा ही जल गया।

सेमलपुरा मोड स्थित खामका बालाजी मंदिर में भजन संध्या का आयोजन हो रहा था। वहां मौजूद लोग दौड़कर कार की तरफ गए और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई तब तक पुलिस भी पहुंच चुकी थी। जब कार को चेक किया तो मांगीलाल का शरीर पूरी तरह से कंकाल में बदल चुका था। मांगीलाल अपनी ही कार की सीट पर कंकाल के रूप में मृत पाया गया। मांगीलाल की पहचान भी उसकी कार से ही हुई है। मौके पर कार के टायरों के निशान भी मिले। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि किसी अन्य गाड़ी में टक्कर मारी होगी, जिससे कार में आग लग गई। पुलिस इस बारे में जांच कर रही है।

एएसआई मदन लाल ने बताया कि मांगीलाल धाकड़ का सुरजना और नगरी के बीच खुद का शिव शक्ति होटल है। वो रोज की तरह ही सुबह 5 बजे गोपालनगर डेयरी से दूध लेने आ रहा था। उसी दौरान आछोड़ा चौराहे पर कार में आग लग गई।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल