Download App from

Follow us on

केस वापस लेने से मना किया तो कांग्रेस पार्षद ने महिला को सरेबाजार पीटा, बेटी से भी की मारपीट

कांग्रस पार्षद ने एक महिला की बीच सड़क पर बुरी तरह पिटाई कर दी। आरोप है कि महिला को बचाने आई उसकी बेटी के साथ भी पार्षद ने मारपीट और अश्लील हरकत की। इस मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने आरोप लगाया है कि पार्षद के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। आखिर परेशान होकर महिला फतेहपुर के डिप्टी कार्यालय पहुंची और वहां आरोपी पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार घटना 25 मार्च की रामगढ़ शहर के वार्ड-17 की बताई जा रही है। पीड़ित महिला बानो रोजा-इफ्तारी की खरीदारी करने के लिए बाजार आई थी। इस दौरान पार्षद मनका ने बानो को रास्ते में रोक लिया। पार्षद मनका ने बानो से कहा कि उसने शरीफ नामक व्यक्ति के खिलाफ जो केस दर्ज कराया है उसे वापस ले ले, जब बानो ने मना कर दिया तो इस बात पर पार्षद ने महिला को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीड़ित बानो की बेटी उसे बचाने आई तो पार्षद ने उसके साथ मारपीट की और अश्लील हरकत भी कर दी। बाद में लोगों ने मामला शांत कराया।

इसके बाद पीड़ित महिला आरोपी पार्षद मनका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। बाद में पीड़िता ने आला अधिकारी से गुहार लगाई तब जाकर केस दर्ज हुआ। इधर, पार्षद मनका ने कहा कि खुद बानो के खिलाफ थाने में कई केस दर्ज हैं। उसने उनके घर आकर गाली-गलौज और पत्थरबाजी की थी। वहीं, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल