Download App from

Follow us on

फाइव स्टार होटल कर्मचारी युवती ने किया सुसाइड:अपार्टमेंट से कूदकर दी जान, प्रेम प्रसंग के एंगल पर जांच में जुटी पुलिस

शहर के पिछोला झील में बने फाइव स्टार होटल लीला पैलेस में काम करने वाली एक युवती ने गुरुवार को अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार उड़ीसा निवासी 21 वर्षीय नम्रता ने गुरुवार को अलसुबह करीब 6 बजे गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के राजस्थान हॉस्पिटल स्थित एआर अपार्टमेंट से कूदकर सुसाइड कर लिया। युवती के पास या फ्लैट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फ्लैट के नीचे सबसे पहले वहां ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने शव को जमीन पर पड़े देखा तो सोसायटी के लोगों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड के बाद सबसे पहले अपार्टमेंट में सुरक्षा गार्ड ने फ्लैट में मौजूद कुछ लोगों को जानकारी दी। इसके बाद नम्रता के साथ फ्लैट में मौजूद रहे एक युवक और एक युवती तुरंत नीचे उतर कर आए। वे युवती को हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोवर्धन थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया मृतक युवती नम्रता मूलतः उड़ीसा के कटक की रहने वाली है। वो उदयपुर के होटल लीला पैलेस में 3 साल से फूड एंड बेवरेज में होस्ट के पद पर कार्यरत थी। जिस एआर अपार्टमेंट से सुसाइड किया, वह अपार्टमेंट 6 मंजिला है जिसके फर्स्ट फ्लोर पर मृतक युवती अपने साथी के साथ यहां रहती थी। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन वे चालू हालत में नहीं मिले। इसलिए फिलहाल सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया है।

मृतक के साथ रहने वाले युवक-युवती से पुलिस कर रही पूछताछ
प्राथमिक जांच में पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग के नजरिए से देख रही है। हालांकि पूरी तरह से स्पष्ट कारणों का पता नहीं लगा है। मृतक के साथ फ्लैट नंबर 102 में साथ रह रहे एक युवक और एक युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक युवती पहले इसी अपार्टमेंट में अपने दोस्तों के साथ रहती थी। लेकिन वर्तमान में वह फाइव स्टार होटल के कम्पाउंड रूम में ही रह रही थी। अपार्टमेंट में उसका आना जाना था। पुलिस मामले में सुसाइड के अलावा हर एंगल से जांच कर रही है। आस पड़ोस के फ्लैट धारियों से जानकारी ले रही है।

घटनाक्रम के दौरान तीन लोग मौजूद थे फ्लैट
पुलिस ने अबतक के इन्वेस्टिगेशन में पता लगाया कि घटना के वक्त फ्लैट में दो और लोग मौजूद थे। एक लड़का और एक लड़की। दोनों नम्रता के साथ होटल में ही काम करते हैं। आखिर नम्रता ने सुसाइड जैसा स्टैप क्यों लिया, इसको लेकर पुलिस उसके साथियों से पूछताछ कर रही है।

उड़ीसा से परिजनों के आने पर होगा पोस्टमार्टम
सुसाइड के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिनकी सूचना पर गोवर्धन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को सरकारी एमबी हॉस्पिटल में रखवाया है। साथ ही मृतक युवती के उड़ीसा में परिजनों को भी सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि परिजनों के उदयपुर पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल