Download App from

Follow us on

23.8 किलो डोडाचूरा जब्त, तस्कर गिरफ्तार:अपने ही घर में छिपा रखा था, दो अन्य जिलों में भी हैं केस दर्ज

डीएसटी और मंगलवाड थाना पुलिस ने एनडीपीएस की कार्रवाई करते हुए ईडरा गांव के एक मकान में दबिश दी। वहां से 23.8 किलो डोडाचूरा जब्त किया। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। आरोपी पर पहले ही एनडीपीएस के दो मामले दर्ज हैं। इनमें से एक मामले में आरोपी अभी फरार है। वहीं, दूसरे मामले में पकड़ा गया था और जेल भी जा चुका है।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि एनडीपीएस को लेकर जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह राजावत को सूचना मिली कि मंगलवाड़ थाना के ईडरा गांव के शंभूलाल पुत्र नक्षत्रमल कुल्मी ने अपने मकान में डोडाचूरा छुपा रखा है। डीएसटी प्रभारी के टीम और मंगलवाड़ थानाधिकारी चंद्रशेखर किलानिया मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। आरोपी शंभूलाल के मकान में दबिश दी गई। उस समय मौके पर मकान मालिक खुद मौजूद था, जो पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेरा देकर पकड़ा। घर की तलाशी ली गई तो एक कमरे में चार सफेद कपड़ों में डोडाचूरा भरा मिला। आरोपी के पास कोई लाइसेंस भी नहीं था। पुलिस ने तौल किया तो उसमें 23.8 किलो डोडाचूरा मिला। पुलिस ने आरोपी शंभूलाल को गिरफ्तार कर लिया।

एक मामले में फरार तो एक मामले में हुआ था गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र में हाल ही पुलिस और तस्करों के बीच फायरिंग हुई थी। इस मामले में तस्करों को चोरी की गाड़ी आरोपी शंभूलाल ने ही उपलब्ध करवाई थी। इस मामले में जांच अभी भी जारी है। आरोपी शंभूलाल उदयपुर जिले के हिरणमगरी थाने के एनडीपीएस एक्ट के मामले में वांछित है और फरार चल रहा है। इसके साथ ही सिरोही जिले के कोतवाली थाने के एक एनडीपीएस एक्ट के मामले में जेल जा चु

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल