Download App from

Follow us on

2 थानों की पुलिस ने 27 अपराधियों को पकड़ा:विभिन्न मामलों के अपराध में लिप्त कई हार्डकोर हिस्ट्रीशीट, आगे भी जारी रहेगा अभियान

उदयपुर में सूरजपोल और हिरण मगरी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 27 अपराधियों को पकड़ा है। इसमें कई हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं। सूरजपोल थाना पुलिस ने 17 और हिरण मगरी थाना पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के के निर्देश पर अपराधों की रोकथाम और हार्डकोर अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके मुख्य जिम्मेदारी एडिशनल एसपी चन्द्रशील ठाकुर को दी गई है।

एएसपी ठाकुर के सुपरविजन में सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। फिलहाल टीम इन अपराधियों से जुड़े मामलों की आगे जांच कर रही है। उधर हिरण मगरी थाना पुलिस ने भी 10 अपराधियों को पकड़ा। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

एएसपी ठाकुर के सुपरविजन में सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
एएसपी ठाकुर के सुपरविजन में सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

जिलेभर में अब तक करीब 500 अपराधियों को पकड़ चुकी पुलिस
बता दें, बीते माह से अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई लगातार जारी है। जिसके तहत उदयपुर में जिलेभर से करीब 500 से ज्यादा अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिनमें ये अपराधियों अलग-अलग अपराधों में लिप्त हैं। इनमें उदयपुर शहर और ग्रामीण पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई की।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। पको बता दे बीते दो.तीन हफ्तों से जिले में अपराधियों को धरपकड़ की जा रही हैए अभी तक पुलिस जिले में 500 से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार चुकी हैए वही पुलिस द्वारा आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी रहेगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल