Download App from

Follow us on

8 साल की बच्ची के 10 टुकड़े किए:4 दिन से लापता थी: घर से 200 मीटर दूर खंडहर में मिला शव

8 साल की बच्ची के 10 टुकड़े कर बेरहमी से मर्डर करने का मामला सामने आया है। मासूम 4 दिन से लापता था। घर से 200 मीटर दूर खंडहर में उसके शव के टुकड़े पड़े मिले। घटना उदयपुर के मावली इलाके की शनिवार शाम की है। पुलिस बच्ची की मौत के पीछे किसी तांत्रिक क्रिया किए जाने सहित अन्य एंगल से भी जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पूजा लाेपड़ा के सरकारी स्कूल की कक्षा 4 में पढ़ती थी। 4 दिन पहले स्कूल से आकर खेत पर जाने के लिए निकली थी। जब वह खेत पर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी तलाश की।

बच्ची के नहीं मिलने पर पिता सन्नू भील ने 28 मार्च को पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस चार दिन से बच्ची की तलाश कर रही थी। शनिवार देर शाम घर के आस-पास तलाश की तो 200 मीटर दूर खंडहर में उसका शव मिला।

बच्ची के शव के टुकड़े-टुकड़े पड़े थे। पुलिस ने उन्हें इकट्‌ठा किए और पोस्टमॉर्टम के लिए उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल ले गई। रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

हत्यारों को कड़ी सजा की मांग
मृतक बच्ची के चाचा मांगीलाल का कहना है कि हत्यारों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि आगे ऐसी घटना नहीं हो। मांगीलाल ने मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाने और सरकार से मुआवजे की भी मांग रखी।

पुलिस बोली- जांच चल रही है
मावली डिप्टी कैलाश कुवर ने बताया कि अपहरण को लेकर 28 मार्च को लड़की के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था। बच्ची का शव टुकड़ों में मिला। पोस्टमाॅर्टम के बाद आगे की चीजें क्लीयर हो पाएगी। फिलहाल डिटेल किए गए 4 युवकों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता लगाने की कोशिश जारी है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल