Download App from

Follow us on

IPS का वीडियो- अपराधी झुकेगा भी और टूटेगा भी:खौफ फैलाने वाले बदमाशों के पैर तोड़े; पुष्पा मूवी के सॉन्ग के साथ मैसेज

सोशल मीडिया पर बंदूक और हथियारों के बल पर दादा गिरी दिखाने वाले बदमाश का एक वीडियो सीकर पुलिस ने ट्वीट करते हुए चेतावनी दी है।

इस वीडियो में बदमाश पहले बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहा है। उसके बाद पुलिस गिरफ्त में लंगड़ाते हुए नजर आ रहा है।

इस वीडियो को आईपीएस राहुल प्रकाश ने ट्वीट किया। इसके साथ लिखा- पुलिस के सामने आरोपी झुकेगा भी और टूटेगा भी।

इस वीडियो को सीकर पुलिस ने भी शेयर किया। वहीं एक वीडियो और है, जिसमें एक आरोपी हाथों के बल चलते हुए तो दूसरा आरोपी जमीन पर रेंगते हुए चल रहा है।

रंगदारी मांगने के लिए पहले फायरिंग की

आईपीएस राहुल प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है जो सीकर पुलिस का है। इस वीडियो में पैरों पर प्लास्टर बंधे दिख रहे बदमाश का नाम रविंद्र उर्फ बल्लू है।

दरअसल, 25 मार्च को बल्लू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 मार्च को कोटपूतली में रंगदारी को लेकर अपने साथियों के साथ पेट्रोल पंप संचालक पर फायरिंग की कोशिश की थी। इससे पहले दोनों ने एक हाथ में पिस्तौल लहराते हुए एक वीडियो बनाया था।

इसके बाद रविंद्र और उसके दो साथी नीमकाथाना की तरफ आ गए। यहां उन्होंने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी। एक बदमाश तो गाड़ी लेकर फरार हो गया, लेकिन रविंद्र और उसका एक साथी नीतीश खेतों की तरफ भागने लगे।

उन्होंने मोहित नाम के एक बाइक से बात पर फायर भी किया उससे बाइक छीनने के लिए। जब नीतीश और रविंद्र भागने लगे तो दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की। दोनों को इतना बुरी तरह से पीटा की हाथ-पैर तोड़ दिए थे।

आईपीएस राहुल प्रकाश ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीकर पुलिस ये ही वीडियो शेयर किया। इसमें एक आरोपी के दोनों पैरों में प्लास्टर बंधे हुए हैं और उसे दो लोग सहारा लेकर बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पुष्पा मूवी के सॉन्ग के साथ शेयर किया है।

सीकर एसपी करन शर्मा के मुताबिक क्राइम ब्रांच के निर्देश पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाते हैं। अपराधियों को पता चल सके कि उनका अपराध की दुनिया में आने पर क्या होना है।

कोतवाली पुलिस ने भी बदमाशों के वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अपराधी का क्या हाल होता है।
कोतवाली पुलिस ने भी बदमाशों के वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अपराधी का क्या हाल होता है।

एक वीडियो जिसमें रेंगते चल रहे हैं आरोपी

हाल ही में सीकर में बद्री विहार के पास हुई 60 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस जब आरोपियों को पकड़ने गई तो आरोपी रणजीत घर की दूसरी मंजिल से कूद गया।

इससे पैर में चोट लग गई। वहीं दूसरा आरोपी कमल खेदड़ पुलिस को देख अपने घर से भागने लगा। जो पहाड़ के पास जाकर पत्थरों में जा गिरा। वह भी घायल हो गया था।

पुलिस ने इसका भी एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कोतवाली के बाहर आरोपी हाथों के बल चलते हुए दिखाई दे रहा है। जबकि दूसरा आरोपी कोतवाली थाने में एक छोटे बच्चे की तरह जमीन पर रेंगते हुए दिखाई देखा रहा है।

Darshan-News
Author: Darshan-News

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल