Download App from

Follow us on

इडरा में चोरों का आतंक राजकीय विद्यालय के ताले तोड़े

मंगलवाड़। मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के इडरा गांव में बीती रात चोरों ने आतंक मचाया।

जानकारी के अनुसार इडरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रात को करीब 10 कमरों के ताले तोड़े तथा लेब में से सामान को उठाकर बाहर बिखेर दिये। कुछ दिन पहले भी इस राजकीय विद्यालय में ट्यूबवेल से मोटर चोरी कर के ले गये। तथा उससे पहले विद्यालय से कम्प्यूटर लेब से कंप्यूटर चोरी हो गये।

पूर्व में भी पुलिस में संस्थाप्रधान द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई परन्तु कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बीती रात भी चोरों ने ताले तोड़े लेकिन ऑफिस व स्टाफ रूम के इंटर लॉक होने से वो नही खुले जिससे अधिक नुकसान होने से बच गया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या निर्मला देवी ने बताया कि उनको इस चोरी की जानकारी सुबह सुबह घुमने आने वाले लोगो से मिली। सुबह घूमने वाले रोज उधर से गुजरते है । तो आज सुबह जब उधर गये तो विद्यालय के ताले टूटे हुए थे व सामन बाहर बिखेर रखा था। तो उन्होंने इसकी सूचना इडरा के पूर्व सरपंच चंद्रशेखर शर्मा को व प्रधानाचार्य निर्मला देवी को दी। सूचना पर पूर्व सरपंच चंद्रशेखर शर्मा व कई ग्रामीण मोके पर पहुँचे व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मंगलवाड़ थाने से
ए एस आई बलवंत सिंह मय जाब्ता मोके पर पहुँचे व घटना का मौका मुआयना किया वही सूचना मिली कि मंथरा लाल कुल्मी के कुए से ट्यूब वेल का स्टार्टर व मोटर चोर निकाल कर ले गये है । सम्भवतः इन दोनों चोरियों में एक ही गैंग का हाथ हो सकता है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

RISHABH JAIN
Author: RISHABH JAIN

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल