Download App from

Follow us on

नगर निगम सिटी बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत:चालक मौके से हुआ फरार, बस से उतरते समय आया चपेट में

उदयपुर में सुंदरवास रोड पर नगर निगम की सिटी बस ने एक युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुंदरवास निवासी पंकज ओस्तवाल इसी बस में सवार था, बस में से उतरते वक्त उसका संतुलन खो गया। इतने में बस आगे के लिए रवाना हुई तो अचानक बस के नीचे आ गया। युवक को करीब 20 फीट तक बस घसीटते हुए ले गई। सिर फटने से मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसा के बाद बस में बैठे यात्रियों को भी उतरना पड़ा। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

चालक की लापरवाही से मेरे भाई की मौत हुईः विजय ओस्तवाल
पुलिस के अनुसार वल्लभनगर निवासी हाल सुंदरवास के रहने वाले 33 वर्षीय पंकज ओस्तवाल पुत्र वृद्धिचंद ओस्तवाल की मौत हुई। चालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस चालक को पकड़ने में जुटी है। मृतक के बड़े भाई विजय ओस्तवाल ने बताया कि बस चालक की लापरवाही से ही मेरे छोटे भाई की मौत हुई। नगर निगम को ऐसे लापरवाह चालकों को पाबंद करना चाहिए कि बस में सवारी चढ़ाते और उतारते समय आसपास लोगों का भी ध्यान रखे। पुलिस से अपेक्षा है कि वे लापरवाह चालक के खिलाफ एक्शन लेगी।

शहर में 2 माह में बस की टक्कर से तीसरी मौत
शहर में 2 माह में बस टक्कर से यह तीसरी मौत है। इससे पहले साइफन चौराहा पर सुबह की समय दशामाता पूजन को जा रही महिला को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई थी। इसी तरह देहलीगेट चौराहा पर भी रोडवेज बस की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई थी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल