Download App from

Follow us on

अनाज से भरे ट्रैक्टर लूट के मामले का 8 घंटे में खुलासा, ट्रैक्टर में भरा अनाज बरामद, लूट की घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार (दर्शन न्यूज़ संजय खाबिया)

चित्तौड़गढ़। शम्भूपुरा थाना पुलिस ने अनाज से भरे ट्रैक्टर लूट के मामले का 8 घंटे में खुलासा कर त्वरित कार्यवाही करते हुए लूट का माल ट्रेक्टर ट्रोली में भरे गेहूं, चना व इसबगोल के 105 कट्टे बरामद कर लूट की घटना में प्रयुक्त ट्रेक्टर जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में अन्य साथी आरोपियों को भी नामजद किया है।
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि सोमवार मध्य रात्रि को थाना शंभूपुरा पर जालमपुरा हाईवे रोड पर भारत पेट्रोल पम्प के पास एक किसान से ट्रेक्टर ट्रोली सहित 105 कटटे अनाज लूट कर ले जाने की सूचना प्राप्त हुई।
सूचना मिलते ही थानाधिकारी अध्यात्म गौतम पु०नि० मय जाप्ता तुरन्त मौके पर पहुँचे जहां बनाकिया खुर्द थाना कपासन निवासी सत्यनारायण पुत्र जोरू सालवी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोमवार को सांय वह अपने गांव बनाकिया खुर्द से ट्रेक्टर ट्रोली में गेहूं, चना व इसबगोल के 105 कट्टे भरकर निम्बाहेडा मण्डी में बेचने के लिए जा रहा था। जालमपुरा पेट्रोल पम्प के पास हाई वे रोड पर 3-4 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके ट्रेक्टर के आगे दूसरा ट्रेक्टर लगा रोक उसके व उसके साथी सुनिल रावत के साथ लठ व सरीये से मारपीट कर उनके ट्रेक्टर ट्रोली मय गेहूं, चना व इसबगोल के 105 कटटो सहित खेती का करीबन 8 लाख रुपये कीमत का माल लुटकर ले गये।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए वृत्ताधिकारी भदेसर धर्माराम गिला के सुपरविजन में थानाधिकारी अध्यात्म गौतम पु०नि० थानाधिकारी शम्भुपुरा के नेतृत्व में अलग अलग टीमों का गठन कर माल व आरोपियों की तलाश की गई।
तलाशी के दौरान गांव सावा के पास से लूट का माल मशरूका गेहूं, चना व इसबगोल के 105 कटटे व ट्रेक्टर ट्रोली व घटना में प्रयुक्त ट्रेक्टर को आरोपी ओछडी थाना सदर चित्तौडगढ जिला चित्तौडगढ निवासी कैलाश पुत्र बालु भील से बरामद कर आरोपी कैलाश भील को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के साथी मुल्जिमानों को नामजद कर तलाश की जा रही है। जिनसे मारपीट कर लूटपाट करने की अन्य वारदाते खुलने की संभावना है ।
*कार्यवाही में शामिल पुलिस टीम:-*
थानाधिकारी शंभूपुराअध्यात्म गौतम पु. नि., हैड कानि. राजेश कुमार, सकेन्द्र सिंह, महावीर कुमार, कानि. मुकेश, जीतराम (विशेष भूमिका), कमलेन्द्रसिंह, लोकेश कुमार व गजेन्द्रसिंह।

Sanjay Khabya
Author: Sanjay Khabya

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल