Download App from

Follow us on

उदयपुर यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष समेत 7 स्टोरिए गिरफ्तार:20 मोबाइल व 2 लैपटॉप जब्त; सभी आरोपी उदयपुर-भीलवाड़ा निवासी

झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर रात रीको एरिया में आईपीएल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 7 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से लाखों रुपए के हिसाब-किताब के रजिस्टर, 20 मोबाइल, दो लैपटॉप सहित सट्टे का अन्य सामान जब्त किया गया।

आरोपियों में उदयपुर यूथ कांग्रेस का जिलाध्यक्ष हिमांशु चौधरी भी शामिल है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि शनिवार रात को आईपीएल क्रिकेट लींग में लखनऊ और बेंगलुरु का मैच था।

शाम को सूचना मिली कि रीको में पॉवर हाउस के सामने स्थित प्रकाश मान के घर में क्रिकेट का सट्टे चल रहा है, लाखों का सट्टा लगाया जा रहा है। जिस पर कोतवाली थानाधिकारी सुरेन्द्र देगड़ा के नेतृत्व में कोतवाली व डीएसटी टीम का गठन कर मौके पर दबिश दी गई।

जहां उदयपुर के हिरण मगरी थाना निवासी मुकेश कुमार, पुत्र चंदूमल सींधी, भीलवाड़ा के सिंधुनगर भीवाड़ा निवासी पंकज सींधी पुत्र कन्हैयालाल, बापू नगर थाना प्रताप नगर, भीलवाडा निवासी अशोक सिंधी पुत्र दुर्गादास व प्रमोद भारद्वाज पुत्र सुरेश भारद्वाज, उदयपुर के हिरण मगरी थाना सेक्टर नं. 4 निवासी अरविंद सिंह राठौड़ पुत्र भैरू सिंह, हिमान्शु चौधरी पुत्र पुष्करराज सिंह निवासी हाथीपोल थाना घंटाघर उदयपुर तथा राजेन्द्र सिंह पुत्र रघुनाथ सिंह जाति राजपूत निवासी चित्रकूट नगर भूहाना थाना सुखेर उदयपुर सट्टा करते हुए पाए गए। पुलिस ने सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए के हिसाब के रजिस्टर, 17 मोबाइल, एलईडी, दो लैपटॉप, वाईफाई डोंगल्स, पावर बोर्ड, चार्जर, दो कैल्कुलेटर सहित अन्य सामान जप्त कर लिया। पुलिस की अचानक कार्रवाई के बाद सटोरियों में हड़कंप मच गया। एसपी ने बताया कि सभी आरोपी झुंझुनूं से बाहर के निवासी हैं।

पुलिस पता लगा रही है कि झुंझुनूं में ये आरोपी किसके संपर्क में थे और किसके सहयोग से यहां सट्टा लगा रहे थे। इस कारोबार में शामिल लोगों का पता लगाकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल