Download App from

Follow us on

दफन शव को कब्र से बाहर निकाला:बहन के घर पति की मौत पर पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप, ब्रेन ट्यूमर था

उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र में मंगलवार को बोहरा समाज के एक व्यक्ति के शव को कब्र में दफनाने के बाद फिर से बाहर निकालना पड़ा। एक दिन पहले दफनाए शव को पुलिस की मौजूदगी में खांजीपीर कब्रिस्तान से निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां मोर्चरी में गहमागहमी का माहौल रहा।

दरअसल, ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित केजार हुसैन पालीवाला लंबे समय से अपनी बहन के यहां रह रहा था। एक दिन पहले उसकी मौत के बाद पत्नी और बच्चों ने ननद और उसके परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। वहीं, ननद और अन्य सदस्यों ने केजार की पत्नी व बच्चों पर भी प्रताड़ित करने के आरोप लगाए।

मेरे पापा की हत्या हुई हैः बेटी मारिया

मृतक की बेटी मारिया पालीवाला बोली, मेरे पिता की हत्या की गई है। हमने इसकी पुलिस तक को रिपोर्ट दी थी कि पापा मर जाएंगे, उन्हें बचा लो। उन्हें खाना-पानी बंद करके मारा गया है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट से पता लग जाएगा। जानकारी अनुसार केजार की शादी जेहरा से हुई थी। जो रिश्ते में केजार की मौसी की लड़की है। केजार लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से ग्रसित था और उसकी बहन के घर पर अपनी मां के साथ रह रहा था। सोमवार रात को केजार की मौत उसकी बहन के घर पर हो गई। सूचना पर केजार की पत्नी और दोनों बेटियां वहां पहुंची और कुछ देर रूकने के बाद रवाना हो गईं।

इसके बाद परिजनों ने पूरी रीति रिवाज के साथ केजार को कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया। लेकिन देर रात केजार की पत्नी जेहरा ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें उसने पति को जहर देकर मारने का आरोप लगाया। इसके बाद अंबामाता थाना पुलिस खांजीपीर कब्रिस्तान पहुंची और शव को निकलवाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा आगे जांच शुरू कर दी है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल