Download App from

Follow us on

हथियारों के साथ 3 गिरफ्तार:तीन पिस्टल, 6 कारतूस और तलवार जब्त, एक बच निकला

डीएसटी, मण्डफिया और भदेसर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ दो अलग-अलग कार्रवाई में तीन पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, एक तलवार, एक कार और एक मोटरसाइकिल जब्त की है। पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी मौके से भाग निकला, जिसे नामजद किया गया।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में हथियार रखने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही ऐसे आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है, जो अवैध हथियार रखने वालों को फॉलो कर रहे हैं। डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह राजावत को इसके लिए निर्देश भी जारी किया हुआ है। डीएसटी के हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि भादसोड़ा चौराहे से सांवलिया जी की तरफ जाने वाली एक वैगनआर कार में बैठे दो व्यक्तियों के पास अवैध हथियार हैं। सूचना मिलते ही डीएसपी प्रभारी ने तुरंत इसकी जानकारी मंडफिया थाना अधिकारी ओम सिंह चुंडावत को दी। मंडफिया थाने से एएसआई कुंदन सिंह मय जाब्ता और डीएसटी टीम ने मिलकर सांवलियाजी कॉलेज के सामने नाकाबंदी शुरू की। भादसोड़ा चौराहे की तरफ से एक कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस की टीम को देखकर ड्राइवर कार से उतर कर खेतों की तरफ भाग गया। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन पकड़ा नहीं गया। ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया था। उस व्यक्ति और कार की तलाशी लेने पर दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक धारदार तलवार मिली। पुलिस ने सबको जब्त कर आरोपी नीमच, एमपी हाल मंडफिया निवासी सुरेश पुत्र जगदीश कीर को गिरफ्तार कर लिया। भागने वाले ड्राइवर का नाम गोलू बताया, जिसे नामजद कर लिया गया।

भदेसर थाना क्षेत्र में भी एक आरोपी अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया।
भदेसर थाना क्षेत्र में भी एक आरोपी अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया।

इसी तरह हेड कॉन्स्टेबल भूपेंद्र सिंह की सूचना पर भदेसर थाना थाने के एएसआई भवरलाल मय जाब्ता ने सांवलिया जी चौराहे, बस स्टैंड, भदेसर पर नाकाबंदी की। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो जने आते हुए दिखाई दिए। दोनों को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम कल्याणपुरा निवासी बबलू पुत्र ओम प्रकाश कीर और अर्जुन पुत्र शिवराज की होना बताया। दोनों की तलाशी में एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल