Download App from

Follow us on

आरटीओ द्वारा परेशान करने पर ट्रक ड्राइवरों का रोड जाम:ड्राइवर ने लगाया एंट्री के नाम पर पैसे मांगने का आरोप, ड्राइवर के खिलाफ ही हुआ मुकदमा

आरटीओ द्वारा परेशान करने पर ट्रक ड्राइवरों का रोड जाम:ड्राइवर ने लगाया एंट्री के नाम पर पैसे मांगने का आरोप, ड्राइवर के खिलाफ ही हुआ मुकदमा

उदयपुर के टीड़ी में चैकिंग कर रहे आरटीओ इंस्पेक्टर पर ट्रक ड्राइवरों ने एंट्री के नाम पर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए रोड जाम कर दिया। गुस्साए ट्रक ड्राइवर रोड के बीच ट्रक खड़ी करके विरोध पर उतर आए। जमकर हंगामा किया। विरोध बढ़ने पर आरटीओ की गाडी वहां से रवाना हो गई। इधर, टीडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के बाद जाम खुलावाया गया। साथ ही पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामला टीड़ी थाने से 2किमी दूर गदेडा घाटी रोड का है। जहां से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर महेश सिंह को आरटीओ इंस्पेक्टर ने रूकवाया।

ड्राइवर बोला, एंट्री के 100 रूपए मांगे, नहीं दिए तो खींचकर नीचे उतारा
ड्राइवर महेश सिंह ने आरोप लगाया कि उससे एंट्री के नाम पर 100 रूपए मांगे गए। जबकि वह कागज चैक कराने और चालान कटवाने को तैयार था। ड्राइवर महेश ने बताया कि मैंने 100 रूपए नहीं दिए तो मुझे जबरन गाडी से हाथ खींचकर नीचे उतारा और मारपीट की गई। इसलिए मैंने गुस्से में रोड के बीच ट्रक खड़ा करके रोड जाम कर दिया।

ड्राइवर तो कुछ भी आरोप लगा सकता है, ऐसा कुछ नहींः परिवहन अधिकारी
मामले में जिला परिवहन अधिकारी कल्पना शर्मा का कहना है कि विभाग की इंस्पेक्टर चंचल माथुर चैकिंग में ड्यूटी दे रही थीं। मेरी जानकारी में एंट्री के नाम से पैसे लेना जैसा मामला नहीं आया। चालक कुछ भी आरोप लगा सकता है ऐसा कुछ नहीं है। चालक ने रास्ता रोका, जिससे लोगों को परेशानी हुई।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल