Download App from

Follow us on

सभी प्रमुख शहरों में संवाददाताओं की आवश्यकता हैः

https://darshan-news.com   हिंदी भाषा में कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व और स्थायी विकास विषय पर अभिकेंद्रित सर्वप्रथम सबसे बड़ी वेबसाइट है। इस वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य सरकार एवं कारपोरेट जगत द्वारा निष्पादित किए जा रहे स्थायी विकास एवं सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यकलापों को प्रभावशाली ढंग से उजागर एवं प्रतिष्ठित करना है। https://darshan-news.com एक गैर-लाभकारी पहल है।

https://darshan-news.com में बहुत गहराई से यह विश्वास किया जाता है कि हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है और एक जिम्मेदार संस्था होने के नाते हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम अपनी राष्ट्र भाषा को समृद्ध बनाएं तथा हिंदी में लेखन एवं पठन-पाठन को बढ़ावा दें। https://darshan-news.com को गर्व है कि वह कारपोरेट जगत द्वारा किए जा रहे सामाजिक एवं आर्थिक विकास कार्यवाहियों को अपनी राष्ट्र भाषा में प्रस्तुत कर रहा है।

यह वेबसाइट अपनी स्थापना के शानदार दो माह  सफलतापूर्वक पूरा करने जा रही है। https://darshan-news.com की इस शानदार पहल को न केवल अपने देश में कारपोरेट जगत, कारोबारी एवं समाजसेवी संगठन, शोधार्थियों मीडिया और प्रबुद्ध नागरिकों द्वारा भरपूर सराहना की जा रही बल्कि अनेक देशों में विद्वानों, शोधार्थियों, मीडिया पेशेवरों और कंपनियों द्वारा इस वेबसाइट को सतत रूप देखा एवं पढ़ा जा रहा है।

यह पोर्टल रचनात्मक प्रयासों, नई सकारात्मक कार्यवाहियों एवं पहलों के जरिए https://darshan-news.com/ कार्यकलापों के प्रभावी संवाद के लिए उत्कृष्ठ संचार माध्यम विकसित करने व इस क्षेत्र में सृजनात्मक परिवर्तन लाने में सफल हो रही है। https://darshan-news.com स्थायी विकास कार्यकलापों, सामाजिक विकास कार्यक्रमों तथा इनसे जुड़े विविध विषयों पर हो रहे विकास को लेखों, समाचारों तथा साक्षात्कार आदि के माध्यम से अपने प्रबुद्ध पाठकों तक पहुंचाने के लिए अपनी वचनबद्धता दोहराता है।

https://darshan-news.com वेबसाइट के निरंतर संचालन के अलावा स्थायी विकास, सामाजिक एवं आर्थिक विकास, पर्यावरणीय एवं जैव-विविधता संबंधित विषयों पर संवाद को बढ़ावा देने के लिए निकट भविष्य में ज्वलंत विषयों पर केंद्रित कार्यशालाएं, सम्मेलन, शोध तथा सम्मान कार्यक्रमों की श्रृखला शुरू करने की प्रक्रिया में हैं।

दो माह पूरा होने के अवसर पर https://darshan-news.com अपने कार्यकलापों को और भी प्रभावकारी बनाने के लिए एक सुदृढ़ नेटवर्क तैयार कर रहा है। सरकार एवं कारपोरेट के स्थायी विकास कार्यक्रमों की ज्यादा प्रमाणिक जानकारी संग्रहित करने तथा उसे आम लोगों तक पहुंचाने के लिए https://darshan-news.com देश के सभी राज्यों की राजधानी तथा प्रमुख शहरों में अपने संवाददाता नियुक्त किया जा रहा है। ऐसे प्रतिभाशाली युवक/युवती जो आर्थिक रूप से सक्षम हैं और वे अपने विचारों एवं अभिव्यक्तिंयों से समाज को व्यापक रूप से प्रभावित करने का जुनून रखते हैं, तथा उन्हें ऐसे मंच और माध्यम की तलाश है, जो उन्हें एक नई पहचान दिलाए, तो https://darshan-news.com उनके लिए यह एक शानदार मंच साबित हो सकता है।

https://darshan-news.com का अंग्रेजी संस्करण शीघ्र ही शुरू किया जा रहा है। https://darshan-news.com में हम प्रतिबद्ध युवाओं की एक ऐसी टीम तैयार कर रहे हैं जो प्रभावी संवाद तंत्र के विकास के साथ देश के सामाजिक एवं आर्थिक विकास में अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहते हुए अपना योगदान सुनिश्चित करने की भावना रखते हैं। मूल्य आधारित पत्रकारिता पर विश्वास रखने वाले मीडिया पेशेवरों को इस कार्य में जुड़ने के लिए स्वागत करते हैं। ऐसे युवा जो हिंदी और अग्रेजी भाषा में लेखन दक्ष हैं, को वरीयता दी जाएगी। https://darshan-news.com यह एक नितांत गैर-लाभकारी पहल है, लेकिन संवाददाताओं को उनके आलेखों और योगदानों का पर पारिश्रमिक/मानदेय देना सुनिश्चित करता है। https://darshan-news.com आपके कैरियर को एक नई पहचान दिलाता है। आप अपने बायोडाटा हमें  9929335964 भेजें। या आप डूंगला निवासी विमल नलवाया    प्रवीण मेहता    राहुल वया    रवी श्रीमाली एवं अभिषेक वैष्णव से सम्पर्क कर सकते है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल